Sunday 15 June 2014

xcode - Catch-22 in the bundle ID of a new target -


हलो,

जबकि ऐपस्टोर में एक परियोजना के एक नए लक्ष्य को प्रस्तुत करने का प्रयास करते हुए मुझे पकड़ा गया एक कोई बाहर निकलें समाधान विशेष रूप से मुझे त्रुटि मिलती है: "... में एक एकल बंडल अनुप्रयोग शामिल नहीं है या इसमें कई उत्पाद शामिल हैं। कृपया एक अन्य संग्रह का चयन करें या एक एकल बंडल एप्लिकेशन बनाने के लिए अपनी योजना को समायोजित करें"; अगर, इस समस्या को हल करने के लिए निर्देशों का पालन करने से एप्पल ने मुझे SkipInstall को हाँ में सेट किया है, तो संग्रह को गलत फ़ोल्डर में समाप्त हो जाता है जब संग्रहीत होता है और मुझे iTunes Connect और Xcode पर बंडल आईडी के बीच एक बेमेल त्रुटि मिलती है। तो मैं वास्तव में इस पर फंस गया हूँ। आपके उत्तर के लिए अग्रिम धन्यवाद,

फैब्रिज़ियो

फिक्स्ड: सेट करने के लिए सुझाव हाँ से इंस्टॉल करें भ्रामक था: समस्या वास्तव में पुरानी बंडल में थी जो स्कीमा में एक नए के साथ मिलती-जुलती थी।

No comments:

Post a Comment