Sunday 15 June 2014

iphone - Could anyone tell me why UIImage.ciimage is null -


मैंने पाया कि IOS UIImage में CIImage को बदल सकते हैं। UIImage में एक संपत्ति CIImage है। और जब मैं UIImage का उपयोग करता हूँ, UIImage ऑब्जेक्ट रिक्त नहीं है, लेकिन UIImage.ciimage शून्य है, क्यों?

अगर कोई मेरी सहायता कर सकता है तो मुझे मेरी बेवकूफी के सवाल को माफ़ करो, बहुत बहुत धन्यवाद


ADD

उदाहरण के लिए, नीचे की तरह शून्य कोड:

  UIImage * image = [UIImage imageNamed: @ "test जेपीजी "]; सीआईएमएज * सीआईआईजेज = इमेज। सीआईएमएज   

लेकिन अगर इस तरह से सीआईआईमेज रिक्त नहीं है:

  UIImage * image = [UIImage imageNamed: @ "test जेपीजी "]; सीआईएमएज * आईआईमेज = [[सीआईएमएज एएलओओसी] इनिट वाईथ सीजीआईमेज: इमेज। सीजीआईमेज ऑप्शंसः नाइल];    

यह इसलिए है क्योंकि यह UIImage वास्तव में एक सीआईएममेज नहीं है। दूसरे शब्दों में, UIImage का CIImage केवल तभी नहीं है यदि UIImage को पहले से ही सीआईएम द्वारा समर्थित किया गया है (जैसे कि imageWithCIImage: द्वारा उत्पन्न होता है)। आप इसका प्रयोग यूडीआईजेज को सीआईएममेज में बदलने के लिए नहीं कर सकते, क्योंकि आप ऐसा करने की उम्मीद करते हैं।

दस्तावेज़ीकरण वास्तव में इस पर बहुत स्पष्ट है। हमेशा पढ़ने योग्य है।

No comments:

Post a Comment