Saturday 15 August 2015

ios - CAGradientLayer send to back -


मेरे पास UIViewController है जहां मैं

 < कोड> सीएजीआरडीएंडएयर * ग्रेडियेंट = [सीएजीआरडीएंडएलायर लेयर]; ... gradient.frame = फ्रेम; Self.backGradient = ढाल; [Self.view.layer insertSublayer: ढाल पर सूचकांक: 0];   

यह ठीक काम करता है, बाद में मुझे अपने दृश्य नियंत्रक के उपदृश्य _selectionFrame को वापस भेजना होगा:
(मुझे अक्सर

स्वयं दृश्य नियंत्रक है:

  [संपादित करें] स्वयं। दृश्य भेजेंस्यूबव्यूटैकैक: _selectionFrame];   

हालांकि यह ढाल के पीछे _selectionFrame भेजता है मैं इसे केवल ढाल से ऊपर चाहता हूं, लेकिन हर दूसरे सबव्यू के नीचे। समस्या यह है कि ढाल एक दृश्य नहीं है, इसलिए मैं ग्रिडेंट के लिए फ़ंक्शन का उपयोग नहीं कर सकता हूं।
मैं [self.view sendSubviewToBack: gradient] को कॉल करना चाहूंगा < P> लेकिन यह काम नहीं करता है

एक दृश्य बनाएँ जिसमें केवल ढाल है

No comments:

Post a Comment