Saturday 15 August 2015

actionscript 3 - Sound - how many bytes have been played? -


मैं एक ध्वनि से एक बाइटअरे खेल रहा हूं, और I

  • ध्वनि 44.1 केएचएस पर चल रही है
  • अब तक खेला गया मिलिसेकेंड साउंडचैनल से प्राप्त किया जा सकता है उपरोक्त को जानने के बाद, मैंने सोचा कि समीकरण कुछ ऐसा होगा:
      ((SoundChannel.position / 1000) * 44100) * 2   

    लेकिन यह नहीं बढ़ता है, ऊपर से सही ढंग से काम नहीं करता।

    यह लगता है जैसे कि आप नई Sound.loadCompressedDataFromByteArray () या पीसीएम संस्करण का उपयोग कर रहे हैं। मैं प्रस्ताव दूँगा कि आप सही तरीके से बाइट एरे की स्थिति का उपयोग नहीं कर सकते हैं।

    ध्वनि नमूनाडेटाइवेंट श्रोता का उपयोग करते हुए एक उदाहरण की तलाश करें, जहां आप बाइटएरे (नमूना) से नमूने का एक समूह निकालें (1024, 2048, आदि) और एक स्थिति चर तदनुसार अद्यतन करें। आप बाइटअरे इमो की स्थिति को संचित करने से बेहतर नहीं करेंगे, ज्यादातर मामलों में यह बिल्कुल ठीक है।

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