Saturday 15 August 2015

CSS - Images and Footer Problems -


ठीक है, अगर आप यहां जाते हैं:

आप 2 लेआउट मुद्दे देखेंगे

समस्या 1 - चित्रों को सोने के नीचे रहने की आवश्यकता है

3 लोगो की जरूरत है "गोल्ड" और lt; h4 & gt; टैग से कम होने के लिए लेकिन किसी कारण से यह ऐसा नहीं करेगा। मैंने & lt; div & gt; को रिश्तेदार की स्थिति को टैग किया है, क्योंकि इसमें अन्य divs हैं, जिन्हें नीचे छवियों को संरेखित करने की आवश्यकता है, और यह सही ढंग से करता है, हालांकि, यह अब & lt; h4 & gt; गोल्ड & lt; / h4 & gt; HTML से कम नहीं होगा

अगला लेआउट मुद्दा:

पाद लेख शरीर की सामग्री को काट रहा है

मैं नरक की तरह कोशिश कर रहा हूं ताकि नीचे एक पाद लेख प्राप्त हो सके पन्ना। सरल सही लगता है? गलत! लेकिन अब मुझे डिवि को तल पर रहने के लिए मिला है, ऐसा लगता है कि इसके ऊपर के शीर्ष क्षेत्र के डिवाइज को काट दिया जाता है। इसलिए, सभी सामग्री नहीं दिख रही है। इसके बजाय इसे पाद लेख के नीचे धकेल दिया जा रहा है। मैं इसे कैसे ठीक करूं? उस पर एक पैडिंग लगाने की कोशिश की, लेकिन अब यह सुनिश्चित कर लें कि कहां और / या कैसे? पाद लेख पर मार्जिन-टॉप कुछ भी ऐसा नहीं करता।

इस पर कोई भी मदद काफी सराहना की जाती है। मैं इस सरल लेआउट को क्रम में प्राप्त करने के लिए नरक की तरह संघर्ष कर रहा हूं। यह एक द्रव लेआउट होना चाहिए, क्योंकि मैं पाठ का आकार बदल रहा हूं क्योंकि पृष्ठ का आकार बदलता है, जो बिल्कुल ठीक लगता है, इन 2 समस्याओं को छोड़कर: संपादित करें < Em>

कंटेनर डिवेल को 100 पिक्सेल ऊँचाई मान लगाने पर यह कैसा दिखता है:

 div में 100 पिक्सेल ऊंचाई

यह इसे & lt; h4 & gt; गोल्ड & lt; / h4 & gt; के बीच बहुत अधिक स्थान दे रहा है < / कोड> और 3 छवियां हैं। कम से कम यह ओपेरा में मामला है। इसके लिए कोई भी संभावित काम हो सकता है?

यहां एक के लिए एक तय है

  .body {background-color: #FFFFFF; padding: 2em 2em 52px 0;}   

आपके पास 3 उदाहरण के लिए

  element.style {ऊंचाई: 100px; स्थिति: सापेक्ष, चौड़ाई: 100%;}   

बहुत ही बुनियादी सामान वास्तव में, आपको साफ़फ़िक्स का यहां देखना चाहिए

जब आप एक fl जोड़ते हैं ज्वार या स्थिति: निरपेक्ष; एक div में, एक तरह से यह अपने आरक्षित स्थान को छोड़ देता है जिससे माता-पिता div यह सोचने के लिए कि अंदर कुछ भी नहीं है और इसके लिए कोई कोड नहीं है <ऊंचाई> , साफ़फ़िक्स आपके लिए ये समस्या ठीक करेगा, क्योंकि मैं कहता हूं कि 3 लोगो सभी या तो floated या पूर्ण;

यह परिणाम मुझे मिलता है

 यहां छवि विवरण दर्ज करें

No comments:

Post a Comment