Saturday 15 August 2015

c# - IDispatchMessageInspector and InstanceContextMode.Single order not maintained -


मेरे पास एक उदाहरण है, एकल पिरोया WCF सेवा (एक आवश्यकता)। मुझे प्रत्येक समारोह अनुबंध निष्पादित करने से पहले एक कोड को क्रियान्वित करने की आवश्यकता है उदा। उदासकरने के लिए ClearUnmanagedState () मैंने इसके लिए IDispatchMessageInspector और AfterReceiveRequest कार्यान्वित किया है, लेकिन यह प्राप्त संदेश पर निष्पादित हुआ है, नहीं, जब ऑपरेशन निष्पादित होने वाला है।

इसलिए, मेरा instancecontextmode.Single इस ClearUnmanagedState () आवश्यकता के संबंध में सम्मान नहीं किया जा रहा है।

क्या कोई है WCF सेवा व्यवहार कि मैं एक एकल संदर्भ, ऑपरेशन अनुबंध निष्पादन से पहले एकल थ्रेडेड निष्पादन की अनुमति के लिए लागू कर सकता हूं?

आप एक चाहते हैं।

कार्लोस फिगुइरा का ब्लॉग सबसे अच्छा उदाहरण है:

ऑपरेशन इनवॉयर WCF रनटाइम में अंतिम तत्व है जो उपयोगकर्ता कोड से पहले लागू होता है (सेवा कार्यान्वयन) तक पहुंच गया है ??? यह वास्तव में रनटाइम की ओर से सर्विस ऑपरेशन को कॉल करने के लिए इनोकोल की जिम्मेदारी है।

No comments:

Post a Comment