Saturday 15 August 2015

javascript - disabling a tag with input type=button -


तो, मेरे पास ऐसा टैग है जो दिखता है:

  & lt; id = " CreateBtn "class =" btn "शीर्षक =" "प्रकार =" बटन "& gt; & Lt; p & gt; + & lt; / p & gt; नया & lt; / a & gt; बनाएँ   

कभी-कभी, हम इसे सक्रिय करना चाहते हैं, कभी-कभी नहीं। मैंने इसे निष्क्रिय करने के लिए कई तरीके की कोशिश की है, विकलांग वर्ग को जोड़ना, संपत्ति को अक्षम करना, टाइप एट्रिब्यूट (जो मैंने आपको सीखा है कि आप ऐसा नहीं कर सकते हैं) को हटाने का प्रयास करते हुए इसे डिफ़ॉल्ट फ़ंक्शन को रोकते हैं, और jquery के < Code> .bind ('click', false) , लेकिन कुछ भी काम करने लगता है

मैं सोच रहा था कि जेएस या jquery चीजें मैं इसे अक्षम करने के लिए इस टैग को कैसे कर सकता हूं।

यह कुछ है, जो मैंने कोशिश की है:

  । इस $ ( '# createBtn') addClass ( 'अक्षम')। यह। $ ('# CreateBtn')। Attr ('type', 'button'); यह। $ ('# CreateBtn')। बाँध ('क्लिक', गलत); } और {यह। $ ('# CreateBtn')। RemoveAttr ('type'); इस $ ( '# createBtn') removeClass ( 'अक्षम')।।   

#createBtn एक ऐसी घटना से जुड़ा हुआ है जो इस बैकबोन व्यू के प्रारंभिक पद्धति में बनाए गए UI को अपडेट करता है।

  "#createBtn पर क्लिक करें" :  anchor को अक्षम करने के बारे में मैं यह कैसे जाता हूं: "renderNewTemplate",    

/ Code> टैग ( & lt; a & gt; ):

टैग को अपने href विशेषता को निकालने से अक्षम करें, और इसकी अस्पष्टता एक अतिरिक्त प्रभाव के लिए:

  $ (दस्तावेज़) .ready (function () {$ ("# createBtn") क्लिक करें (फ़ंक्शन () {$ (this)। FadeTo (" तेज ", .5) .removeAttr (" href ");});});   

और एंकर सक्षम करना:

  $ (दस्तावेज़) .ready (function () {$ ("# createBtn") क्लिक करें (फ़ंक्शन () {$ (This)। FadeIn ("fast")। Attr ("href", "मूल href यहाँ");});});   

मूल उत्तर यहां पाया जा सकता है - मैं इसे रीसाइक्लिंग कर रहा हूं क्योंकि मैं इसे अपने सभी परियोजनाओं में उपयोग करता हूं जिसके लिए एंकर टैग को निष्क्रिय करना आवश्यक है



No comments:

Post a Comment