Tuesday 15 September 2015

git - Can't ssh to the host after installing gitosis -


इस प्रक्रिया में, मैंने gitosis-init & lt; FILENAME.pub रूट के साथ जारी किया और हटाएं < कोड> / जड़ / खजाने । फिर मैंने सब कुछ किया। लेकिन जब मैं मेजबान को आज एस एस एस, यह रिपोर्ट

चैनल पर विफल करने के लिए PTY आवंटन अनुरोध 0 त्रुटि: gitosis.app: विन्यास मौजूद नहीं है: [त्रुटि 2] ऐसा कोई फ़ाइल या निर्देशिका नहीं है: ' /root/.gitosis.conf '

मुझे आश्चर्य है कि मैं क्या कर सकता हूँ? यह वास्तव में जरूरी है। कृपया मदद!

सबसे पहले, कृपया उपयोग करें, न कि (जो अप्रचलित और स्थिर है पिछले 3 साल)

दूसरा, यदि आप का पालन करते हैं, तो प्रारंभिक कदम को रिपॉजिटरी फ़ोल्डर बनाने के लिए माना जाता है, जिसका अर्थ है कि आपको इसे कोडित करने के तुरंत बाद हटा देना नहीं चाहिए gitosis -किंवा

gitosis-admin परियोजना में अपनी सार्वजनिक कुंजी को जोड़ने के लिए इस कमांड को चलाने के लिए, इस तरह आप इसे देख सकते हैं और git कॉन्फ़िगर कर सकते हैं:

  सुडो-एच -यू जीआईटी जीटोसिस-इनिट & lt; /tmp/id_rsa.pub   

अब अच्छे उपाय के लिए, सुनिश्चित करें कि पोस्ट-अद्यतन हुक निष्पादन योग्य पर सेट है यह कभी-कभी setuptools के पुराने संस्करणों के साथ सही तरीके से सेट नहीं होता है:

  सुडो chmod u + x / var / git / repositories / gitosis -admin.git / hooks / post-update    

No comments:

Post a Comment