Tuesday 15 September 2015

javascript - Prototype Ajax.Updater evaluate string before the update -


यहाँ मेरा कोड है:

  नया Ajax.Updater ('container', url, { विधि: "प्राप्त", ऑनलोडिंग: फ़ंक्शन () {document.getElementById ('कंटेनर')। InnerHTML = "लोड हो रहा है ..."}, पर 200: फ़ंक्शन (प्रतिक्रिया) {यदि (response.responseText.match (/ WhatImLookingFor / )) {Window.location = "leNewURL";}}, परस्पर: फ़ंक्शन (प्रतिक्रिया) {// अन्य शांत सामान}});   

मैं क्या करने की कोशिश कर रहा हूं, इससे पहले कि कंटेनर अद्यतन हो जाता है और अगर प्रतिक्रिया में पाठ WhatImLookingFor से मेल खाता है, मैं उपयोगकर्ता को leNewURL पर पुनर्निर्देशित करना चाहता हूं। इससे ऊपर कोड हो रहा है, लेकिन अपडेट से पहले नहीं, इसलिए यह विचित्र लग रहा है क्या कोई वैसे भी है कि मैं अपडेट से पहले ठीक रोक सकता हूं या मुझे कंटेनर छिपाने जैसे अन्य हैक्स का सहारा लेना पड़ता है और इसे केवल तभी दिखा सकते हैं जब कोई मेल नहीं है?

यदि आप अपने अजाक्स कॉल के व्यवहार को कस्टमाइज़ करना चाहते हैं जैसे कि मैं बेस Ajax.Request ()

  नया अजाक्स। अनुरोध (url, {method: "get", onloading: function () {$ ('container')। अद्यतन ("लोड हो रहा है ...");}, onComplete : फ़ंक्शन (प्रतिक्रिया) {यदि (response.responseText.match (/ WhatImLookingFor /)) {window.location = "leNewURL";} else {// अन्य शांत सामान $ ('कंटेनर') हैं। अद्यतन (response.responseText) ;}}});   

मैंने document.getElementById () को $ () उपयोगिता विधि के साथ इसे कम करने के लिए और सभी को शामिल किया है प्रोटोटाइप जे एस के एलिमेंट विधियां

No comments:

Post a Comment