Tuesday 15 September 2015

how to make java desktop application to mobile application -


मैंने नेटबीन्स 7.3, जेडीके 1.7 का उपयोग करते हुए एक डेस्कटॉप अनुप्रयोग विकसित किया है। मैं इस एप्लिकेशन को एक मोबाइल एप्लिकेशन के रूप में कैसे कर सकता हूं (यह मोबाइल डिवाइस में चलाया जा सकता है, या कम से कम मैं इस एप्लिकेशन को विंडोज फोन पर कैसे चला सकता हूं)। कृपया कुछ मदद दें अग्रिम में धन्यवाद।

यह आपके डेस्कटॉप अनुप्रयोग में उपयोग किए जाने और आपके मोबाइल पोर्टफ़ोन को बंदर करना चाहते हैं, यह बहुत दृढ़ता से निर्भर करता है सेवा मेरे। विंडोज फोन मुश्किल होना चाहिए, क्योंकि जावा समर्थित प्रोग्रामिंग भाषाओं में से एक नहीं है। एंड्रॉइड संभवतः आसान होगा, हालांकि अभी भी बहुत काम है और अगर आप जे 2 एमई बात कर रहे हैं, ठीक है, तो भी बहुत काम होगा।

जब यह शुद्ध गैर ग्राफिकल जावा (J2SE के साथ कोई बाहरी पुस्तकालय और कोई स्विंग या एडब्ल्यूटी नहीं है) एंड्रॉइड या जे 2 एमई फोन पर आसानी से काम करेंगे I आपके द्वारा उपयोग किए जा रहे ढांचे द्वारा प्रदत्त GUI तत्वों का उपयोग करते हुए, आपको पूरी तरह से GUI को फिर से लिखना होगा। हालाँकि ऐसी चीजें हैं जो काम नहीं करेंगे, क्योंकि एंड्रॉइड और जेएमएमएम दोनों पूर्ण जेडीके में प्रस्तावित पुस्तकालयों के उपगों को लागू करते हैं।

यदि आप बाहरी पुस्तकालयों का उपयोग कर सकते हैं जो मुश्किल हो सकता है आप भाग्यशाली हो सकते हैं और वे या तो एंड्रॉइड / जे 2 एमएम पर मूल रूप से काम करते हैं या उन प्रणालियों के संस्करण हैं। लेकिन अगर आप भाग्यशाली नहीं हैं तो आपको विकल्प तलाशना होगा।

टीएल; डीआर विंडोज फोन पर आपको शायद इसे किसी दूसरी भाषा में लिखना होगा। एंड्रॉइड / जे 2 एमई के लिए कुछ भाग उपयोग करने योग्य हो सकते हैं।

No comments:

Post a Comment