Tuesday 15 September 2015

How to preserveViewport with Drive KML file embed in google maps api v3 -


संपादित करें: हल:

  var opt = {minZoom: 6, maxZoom: 9} ; map.setOptions (वैकल्पिक);   

मैं एक कट-पेस्ट कोडर हूँ और जब तक मैं सिंटैक्स को बेहतर सीखने का इरादा रखता हूं, मैं अभी एक समय सीमा पर हूं इसलिए मैं मदद के लिए पूछ रहा हूं मैं बड़े पैमाने पर googled है और मेरी समस्या का समाधान कर रहे हैं, जबकि, मैं मेरे लिए काम करता है जो एक नहीं मिला है मेरी KML फ़ाइल Google डिस्क पर होस्ट की गई है इसलिए फाइल यूआरएल के बजाय एक ड्राइवफ़ाइल आईडी है।

यदि आप वीवपोर्ट को संरक्षित करना चाहते हैं, तो आप सामान्यतया इसे परत ऑब्जेक्ट में जोड़ते हैं और इसे 'सच्चे' पर सेट करते हैं हालांकि मेरी KML फ़ाइल मुझे अपने डिफ़ॉल्ट ज़ूम स्तर को ओवरराइड करने नहीं देगी जहां सीमाएं स्क्रीन पर फिट होती हैं चाहे मैं इसे कैसे लिखूं। क्या कोई मदद कर सकता है? यह कार्यशील वस्तु है:

  var परत = नया google.maps.KmlLayer ({driveFileId: "0Bexampleg"}); layer.setMap (नक्शा);   

संपादित करें: यहां पूरी बात है शायद आप देख सकते हैं कि क्या ऐसी प्रतिरुपताएं या विरोधाभास हैं जो यह पैदा कर रहे हैं।

  & lt;! DOCTYPE html & gt; & Lt; html & lt;; DOCTYPE html & gt; & LT; html & gt; & Lt; शीर्ष & gt; & Lt; स्क्रिप्ट प्रकार = "टेक्स्ट / जावास्क्रिप्ट" src = "http://maps.google.com/maps/api/js?key=Aexamplekey0&sensor=true" & gt; & lt; / स्क्रिप्ट & gt; & LT; शैली & gt; # नक्शे {चौड़ाई: 310 पीएक्स; ऊंचाई: 410 पीएक्स; } & Lt; / style & gt; & LT; स्क्रिप्ट & gt; Window.onload = function () {var latlng = new google.maps.LatLng (53.385873, -1.471471); Var शैलियों = [{// जो कुछ भी}] var myOptions = {ज़ूम: 15, अक्षमडिफ़ॉल्टयूआई: झूठी, शैली: शैलियों}, नक्शा = नया google.maps.Map (document.getElementById ('नक्शा'), myOptions); Var परत = नया google.maps.KmlLayer ({driveFileId: "0Bexampleg"}); layer.setMap (नक्शा); } Google.maps.event.addDomListener (विंडो, 'लोड', प्रारंभ); & Lt; / स्क्रिप्ट & gt; & Lt; / head & gt; & LT; बॉडी & gt; & Lt; div id = "map" & gt; & lt; / div & gt; & Lt; / body & gt; & Lt; / html & gt;    

इस आधार पर, आप ऑब्जेक्ट में संरक्षित व्यूपोर्ट विकल्प को सेट करने में सक्षम होना चाहिए तत्काल: <पूर्व> var परत = नया google.maps.KmlLayer ({driveFileId: "0Bexampleg", संरक्षित Viewport: true}); layer.setMap (नक्शा);

अधिक जानकारी के बिना, जैसे कि आपके केएमएल डेटा के लिए यूआरएल, आपके नक्शा केंद्र और ज़ूम के बारे में जानकारी, बहुत कुछ नहीं कहा जा सकता है। < / html>

No comments:

Post a Comment