Tuesday 15 September 2015

jquery - RSS == Atom? Issues when getting/parsing -


  $। एजेक्स ({type: 'GET', url: 'http://theforefore.net.net/feeds /items/3042144.atom ', डेटाटाइप:' xml ', त्रुटि: फ़ंक्शन (xhr) {console.log (' फीड को पार्स करने में असफल ');}, सफलता: फ़ंक्शन (डेटा) {var obj = $ .parseXML (डेटा );}});   

इस सेटअप के साथ मुझे त्रुटि संदेश "फीड को पार्स करने में असफल" मिल रहा है

जब मैं xml के बजाय टेक्स्ट के लिए डेटाटाइप , मैं सफलतापूर्वक फ़ीड प्राप्त करता हूं, लेकिन फिर $। ParseXML कंसोल में त्रुटि को फेंकता है: [ERROR] 21:27:34 त्रुटि त्रुटि: अमान्य XML: & lt ;? Xml संस्करण = "1.0" एन्कोडिंग = "यूटीएफ -8"? & Gt; & Lt; feed xml: lang = "en-US" xmlns = "http://www.w3.org/2005/ एटम" & gt; & LT; आईडी & gt; टैग: themeforest.net, 2007-12-31: / फीड / आइटम / 1,358,600 & lt; / आईडी & gt; ... ...

क्या मैं यहाँ गलत कर रहा हूँ? मैं इसके बारे में googling की कोशिश की, लेकिन एक समान मुद्दा नहीं मिला। किसी भी विचार?

स्पष्ट समाधान की तरह, डेटा चर पहले से ही एक था एक्सएमएल ऑब्जेक्ट, इसलिए मैं इसे jquery के साथ पार कर सकता है:

  $ (डेटा) .फंड ('एंट्री')। ('लेखक')।    

No comments:

Post a Comment