Tuesday 15 September 2015

How to avoid command window popping on cmd.exe -


मेरे पास एक कमांड है:

  cmd.exe / c p.1.1.1.1 - एन 1-डब्ल्यू 10000 & amp; amp; गूंज दूसरी कमान यहाँ जाता है   

लेकिन जब इसे निष्पादित किया जाता है तो एक आदेश विंडो खुलती है। क्या पॉप अप करने से कमांड विंडो से बचने का कोई तरीका है?

पीएस: मैं वहां से सीएमडी.एक्सए को नहीं हटा सकता। जैसा कि आप देख सकते हैं, मैं एक ही स्ट्रिंग में दूसरे के बाद दो आज्ञाओं को टाई करने का प्रयास कर रहा हूं।

धन्यवाद।

संपादित करें: क्षमा करें। यह एक बैट फ़ाइल नहीं है मैं msiexec के "अनइंस्टालस्ट्रथिंग" में 2 कमांडों को निष्पादित करना चाहता हूं मैं इतनी सारी चीजों की कोशिश कर रहा था कि मेरा सवाल थोड़ा दूर हो गया।

कमांड है:

  msiexec & lt; product & gt; & LT; पैकेज & gt; & Amp; & amp; Reg delete / x    

सबसे आसान विकल्प यह है कि कम से कम वस्तु शुरू करें शॉर्टकट लक्ष्य:

  सीएमडी / सी START / MIN \ पथ \ to test.bat   

या

  cmd / सी START / MIN सीएमडी / कश्मीर (पिंग 1.1.1.1-वा 10000-एन 1 और एईसीओ ओ ओ ओ ओ ओ)   

यह छिपी या कुछ भी नहीं है, लेकिन यह नहीं है डेस्कटॉप पर दिखाई देता है या फिर बेहतर है? फोकस चुरा रहा है?

अगर आप खिड़की अपने आप से दूर जाना चाहते हैं, तो "सीएमडी / सी ..." ऐसा होगा। "सीएमडी / कश्मीर ..." विंडो को खुले छोड़ देगा।

योजना बी को @ लिंकिरे द्वारा एसयू लिंक में पोस्ट किया जाता है। ऐसे प्रोग्राम हैं जो खिड़कियों को नहीं खोलते हैं, जैसे कि wperl, अजगर, या wscript (विंडोज़ में natively उपलब्ध)। अगर आप उन आदेशों में से किसी एक को अपना आदेश दे सकते हैं, तो आप प्रभावी रूप से एक आइकन पर डबल-क्लिक कर सकते हैं और इसे "चुपचाप" चला सकते हैं।

यदि Perl उपलब्ध है, तो मैं निश्चित रूप से उसके साथ जाऊंगा क्योंकि आप कुछ बहुत शक्तिशाली एक-लाइनर्स को तैयार कर सकते हैं, जिन्हें अन्य फाइल बनाने की आवश्यकता नहीं होगी।

  wperl -MWin32 -MNet :: Ping -e "$ p = Net :: Ping-> New ( 'आईसीएमपी', 10000); अगर ($ p- & gt; पिंग ('192.168.1.1')) {Win32 :: MsgBox ('पिंग सफल', 1 + MB_OK, 'सभी गुड');} "  

आपके उदाहरण में, आप कमांड एक साथ मिलते हैं, बाद में एक अधिसूचना है यदि आप पहली कमांड के लिए एक विंडो खोलना नहीं चाहते हैं, तो जब आप कुछ के उपयोगकर्ता को सूचित कर रहे हैं, तो यह दूसरे के लिए ऐसा करना अजीब होगा। प्रक्रिया कॉल "सीएमडी / सी प्रारंभ करना सीएमडी / सी @ एसीए सब कुछ ठीक है" शायद यह कर सकता है, लेकिन उपयोगकर्ता सूचना के लिए सीएमडी खिड़कियों का इस्तेमाल संभवतः एचसीआई के लोग मुस्कुराते हुए नहीं हैं।

No comments:

Post a Comment