Friday 15 January 2010

javascript - Accessing multidimensional array from json with jquery -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 14 जवाब

    ठीक है, मुझे यकीन है यह सरल है, लेकिन मैं jquery विशेषज्ञ नहीं हूँ मेरे पास एक एजेक्स कॉल है जिसमें एक सरणी को एक चर के रूप में लौटा दिया गया है। मुझे उस सरणी तक पहुंचने में समस्या हो रही है

    यहां वो है जो मुझे करना है

    मेरी सरणी सेटअप है ताकि कुंजी मेरे पृष्ठ पर इनपुट के आईडी से मेल खाती हो। मैं अपने इनपुट के माध्यम से पार जाना चाहता हूं और अगर इनपुट की आईडी से मेल खाने वाली एक कुंजी है, तो उस इनपुट का मान उस सरणी के मूल्य के मूल्य पर सेट करें। तो यहाँ है जो मैंने अभी तक किया है:

      फ़ंक्शन populateFields (table_name, user_id, div) {$ .ajax ({डेटा: {mode: 'getInfo', table_name: table_name, user_id: user_id }, Url: 'my_page.php', प्रकार: "पोस्ट", डेटा प्रकार: "पाठ", सफलता: फ़ंक्शन (डेटा) {डेटा = $। ParseJSON (डेटा); अगर (डेटा। आतंक! = अपरिभाषित) {if ( डेटा। आतंक! == गलत) {showError (data.error);} और {var inputName = ""; $ ('#' + div + '& gt; इनपुट')। प्रत्येक (फ़ंक्शन () {inputName = $ (यह ) .attr ('id'); / * जांचने के लिए कि क्या inputName कुंजी है और यदि हां, तो इस इनपुट का मान कुंजी से मेल खाने वाले मान पर सेट करें);}} else {showError ('स्क्रिप्ट ठीक से नहीं कहा जाता है, क्योंकि डेटा। आतंक अपरिभाषित है। ');}}, पूर्ण: कार्य () {}}); }   

    भेजा जा रहा चर का नाम info कहा जाता है इसलिए data.info जानकारी के साथ वस्तु है

    डीबगर data.info में यह सेटअप है:

     ऑब्जेक्ट 2: ऑब्जेक्ट सहमत: "नहीं" शहर: रिक्त ईमेल: "email@email.com"  < P> कोई भी विचार जो कोड / * * / अंक के बीच होगा?   

    नोट: Object.hasOwnProperty का उपयोग करने के लिए कुछ चेतावनियां () देखें

    सुनिश्चित करें कि क्यों आपका डेटा.info चर '2' कुंजी के साथ वापस आ रहा है, लेकिन कोशिश करें:

      // यह देखने के लिए जांचें कि क्या इनपुट नाम एक कुंजी है अगर (data.info [2]। HasOwnProperty (inputName)) {// मूल्य $ (यह) सेट करें। Value = data.info [2] [inputName]; }    

No comments:

Post a Comment