Friday 15 April 2011

backbone.js - Should all Backbone on/off events be replaced with listenTo/stopListening? -


जहां तक ​​मैं बताता हूं, listenTo और stopListening क्रमशः पर और बंद को बदलना चाहिए। क्या मैं सही ढंग से समझता हूं? क्या listenTo / stopListening के बजाय पर बंद का उपयोग किया जाना चाहिए, जहां कोई भी स्थिति है < P> संपादित करें:

जैसा कि मैंने अपने कोड को रिफैक्टर चलाया, यह स्पष्ट हो गया कि पर के लिए कुछ कोड हैं listenTo । यह बहुत स्पष्ट है कि जब एक ऑब्जेक्ट अन्य ऑब्जेक्ट को सुनता है:

एक ऑब्जेक्ट को किसी विशेष घटना को अन्य ऑब्जेक्ट।

इसलिए, जब कोई संग्रह या मॉडल एक घटना को अपने आप सुन रहा है, तो हमें listento के बजाय पर

मान लें कि मुझे यह सही है ...

का पालन करने के लिए सरल नियम यह है: < / Strong>

किसी अन्य ऑब्जेक्ट पर ईवेंट्स को सुनते समय listenTo का उपयोग करें।

अधिकांश भाग के लिए पर का प्रयोग करें। आप इसे सही ढंग से समझते हैं इस मामले पर उनके गिथब रिपॉजिटरी से चर्चा है:

listenTo और stopListening राज्य का ट्रैक रखें यह थोड़ी सी कोड ओवरहेड की लागत पर आपके लिए सफाई का ख्याल रखेगा। बस के बारे में हर मामले में मैं सोच सकता हूँ कि आप अपने विचारों के लिए यह व्यवहार चाहते हैं, लेकिन आप खुद को / बंद कॉल को संभालने के लिए गलती नहीं करेंगे; वे को और बंद किसी भी समय जल्द ही नापसंद करेंगे।

No comments:

Post a Comment