Friday 15 April 2011

Hiding my rails div using JS -


मेरे उत्पाद देखें:

  & lt; a href = "#" id = "show_metrics "& Gt; मेट्रिक्स दिखाएँ & lt; / a & gt; & Lt; div id = "मीट्रिक" वर्ग = "छुपा" & gt; & Lt;% = "प्राथमिक उत्पाद की संख्या: # {product.total_product_size (rating_set)। Count}"% & gt; & lt; br / & gt; & Lt;% = "अनुशंसाओं की संख्या: # {product.total_recommendation_size (रेटिंग_सेट)। Count}"% & gt; & lt; br / & gt; & Lt;% = "खराब सिफारिशों का प्रतिशत: # {bad} / # {total} = # {number_to_percentage (प्रतिशत_बाड़,: सटीकता => 2)}"% & gt; & Lt; / div & gt;   

products.js.coffee:

  $ - & gt; $ ("A # show_metrics")। क्लिक करें (ईवेंट) - & gt; Event.preventDefault () $ ("div # metrics")। टॉगल ()   

मेरे "मेट्रिक्स" लिंक से पता चलता है, हालांकि लिंक पर क्लिक होने पर कुछ नहीं होता है, फिर भी मैं अपने पृष्ठ के स्रोत को देखता हूं, मुझे मेरी मेट्रिक्स डिवेल को छिपी हुई मान के रूप में देखा जाता है मीट्रिक जानकारी दिखाने के लिए मुझे क्या करना चाहिए जब "मेट्रिक्स" लिंक पर क्लिक किया जाता है

उत्पन्न HTML:

  & lt; div id = "metric" class = "छिपा हुआ" & gt; प्राथमिक उत्पाद की संख्या: 5 & lt; br & gt; सिफारिशों की संख्या: 105 & lt; br & gt; खराब सिफारिशों का प्रतिशत: 0/0 = नाएन% & lt; / div & gt;   

उत्पन्न जेएस:

  (फ़ंक्शन () {$ (फ़ंक्शन () {वापसी $ ("a # show_metrics")। क्लिक करें (फ़ंक्शन (इवेंट ) {Event.preventDefault (); वापसी $ ("div # मेट्रिक्स")। शो ();});});})। कॉल (यह);    

मुझे लगता है कि आप यह कर सकते हैं:

  $ ("Div # metrics")। RemoveClass ("छिपा हुआ")   

तो इसे अपने कोड में जोड़ें:

  $ - & gt; $ ("A # show_metrics")। क्लिक करें (ईवेंट) - & gt; Event.preventDefault () $ ("div # metric")। RemoveClass ("छुपा")   

इसके विपरीत, यदि आप इसे छिपाना चाहते हैं तो आप करेंगे:

  $ ("div # मेट्रिक्स")। AddClass ("छुपा")    

No comments:

Post a Comment