Friday 15 April 2011

r - closing unused RODBC handle -


मुझे एक चेतावनी संदेश प्राप्त होता है:

  ऐतिहासिक ऐतिहासिक & lt; - आयातआयातकालहौसी (startDatePast) , एंडेडपस्ट, मार्केट्स, स्थान) [1] "अस्थायी डेटा आयात करना" [1] "फ़्लैग - आयात से चलना ऐतिहासिक समय से सफारी अपहोअरली" [1] "फ्लैग - आयात करने के लिए चल रहा है ऐतिहासिक से दैनिक सफाई" चेतावनी संदेश: 1: अप्रयुक्त RODBC संभाल बंद करना : अप्रयुक्त RODBC हैंडल को बंद करना 3 3: अप्रयुक्त RODBC संभाल बंद करना 36`   

फ़ंक्शन में, हर चीज रिटर्न वैल्यू, प्रिंट स्टेटमेंट्स की जांच करती है। मुझे एक विचार है कि इस फ़ंक्शन के कारण यह निश्चित रूप से एक चेतावनी है:

hHourly.df & lt; - पुनर्प्राप्लीम (पावरकोडीआईडी, कॉलम, स्टार्टडेटपस्ट, एंडडेटपेस्ट, यूनिटस्ट्रेट = "घंटे")

जो दूसरे प्रोग्राम में एक अलग डेटाबेस तक पहुंच रहा है यह फ़ंक्शन घड़ी के समय के डेटाफ़्रेम को अगले कॉलम में विभिन्न संख्यात्मक मानों के साथ वापस कर रहा है

अगर कोई मुझे यह विचार दे सकता है कि यह डेटाबेस बंद क्यों हो रहा है और यह क्या हो रहा है, तो मैं बहुत सराहना करूंगा यह।

ऐसा इसलिए है क्योंकि उस फ़ंक्शन में odbcConnect (...) बिना odbcClose (...) जैसा झोरान सुझाता है चूंकि odbcconnect ऑब्जेक्ट फ़ंक्शन के अंदर बनाई जाती है, इसलिए अगली बार जब एक कचरा संग्रह (? Gc ) होता है तो उसे हटा दिया जाता है। कभी-कभी ऐसा होता है जब आप फ़ंक्शन कॉल करते हैं, कभी-कभी यह बाद में होता है।

जब कोई odbcconnect ऑब्जेक्ट gc () द्वारा हटाया जाता है, तो यह डेटाबेस को बंद कर देता है कनेक्शन और एक संदेश प्रदर्शित करता है चिंता करने की कोई बात नहीं।

No comments:

Post a Comment