Friday 15 April 2011

git - How to remove all remote tracking branches that still exist on remote but no longer in my fetch refspec -


मैंने हाल ही में remote.origin.fetch के अपने refspec को पुनर्गठित किया है और अब केवल एक छोटा उपसमुच्चय प्राप्त करें रिमोट से शाखाएं हालांकि, git branch -a मुझे पहले से प्राप्त हुई बहुत सारी दूरस्थ शाखाएं दिखाती है, यद्यपि अब उन्हें अब नहीं मिले हैं git prune का उपयोग करने में मदद नहीं करता क्योंकि उन दूरस्थ ट्रैकिंग शाखाएं दूरस्थ में मौजूद हैं। "post-text" itemprop = "text"> < P> robrich के उत्तर में एक अच्छा संकेत है: आप केवल हर दूरस्थ-ट्रैकिंग शाखा (या रिमोट) को हटा सकते हैं, और फिर केवल उन लोगों को पकड़ने के लिए git fetch का उपयोग कर सकते हैं अब आप खरोंच से चाहते हैं।

यदि आप एक साथ रिमोट को दूर करने का प्रयास करते हैं, तो आप अपना .git / config फाइल बैकअप ले सकते हैं, ताकि जब आप रिमोट बैक को बाद में जोड़ दें, तो आप ऊपर उठा सकते हैं बैकअप से प्रति-रिमोट सेटिंग।

हालांकि, रिमोट को निकालने के लिए मेरे लिए दूरस्थ-ट्रैकिंग शाखाएं नहीं निकाली जाती हैं शायद मेरी स्थानीय रेपो खराब है किसी भी एक के लिए जिनके पास एक ही समस्या है, मैं क्या कर रहा हूं:

  # सभी रीमोट्स के लिए सभी दूरस्थ ट्रैकिंग शाखाएं हटाई जाती हैं तो सावधान रहें, अगर आपके पास कई रिमोट हैं जीआईटी शाखा-आर | Xargs -l 1 git शाखा -आरडी   

इसके अलावा, मेरे पास रिमोट से बहुत सारे टैग हैं, जो चीजों को धीमा कर देते हैं I मैंने यह भी किया:

  सावधान रहें! यह हर टैग हटाता है! जीआईटी टैग | Xargs -l 1 git टैग -d   

आप git fetch को अगली बार वापस उन सभी टैगों को नहीं लाने के लिए कॉन्फ़िगर कर सकते हैं, जो इस के दायरे से परे है प्रश्न।

No comments:

Post a Comment