Friday 15 July 2011

c# - Why can't I iterate over a timer in asp.net? -


यह मेरा कोड है:

  संरक्षित void Button1_Click (ऑब्जेक्ट प्रेषक, EventArgs ई) { टाइमर 1। सक्षम = सत्य; } Int _ta = 0; संरक्षित शून्य टाइमर 1 वोट (ऑब्जेक्ट प्रेषक, इवेंटएआरजीएस ई) {अगर (_ए & एलटी; 1) {_ta ++; System.Diagnostics.Debug.WriteLine (_ta); }   

लेकिन WriteLine (_ta); 1 बार के बाद बंद नहीं होता है, यह सिर्फ continutes है। क्यूं कर? यह प्रभाव कैसे प्राप्त कर सकता है?

संपादित करें:

मुझे खेद है, मैं पर्याप्त नहीं था:

मेरा मतलब था: < / P>

  सिस्टम। डायग्नोस्टिक्स.डिबग। विरसलाइन (_ta);   

यह अभी भी होता है, भले ही _ta बड़ा है तो 0।

< P> मैंने आपके प्रश्नों को उत्तर और आपकी टिप्पणियों के साथ पढ़ा है। मैं आपको एक बात समझ नहीं पा रहा हूं: प्रत्येक अनुरोध पर <0> चर '_ta' को 0 के साथ पुनः आरंभ किया जाएगा और यही कारण है कि आप '1' को हर समय मुद्रित करते रहेंगे। < P> आपके पास टाइमर को गैर मानक तरीके से उपयोग करने के लिए कुछ कारण हैं - लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।

यदि आप चाहते हैं कि किसी भी वैरिएबल को उसी उपयोगकर्ता से बाद के अनुरोधों के बीच बनी रहें, तो आपको session चर को स्टोर करने के लिए - सभी को यहां वर्णित किया गया है:

No comments:

Post a Comment