Monday 15 August 2011

ajax - jquery get without submitting form -


मुझे इस jquery कोड के साथ एक समस्या हो रही है मैंने लिखा है:

  $ (' Click (function () {$ ('# errors')। RemoveClass ()। Html (''); var शब्द = $ (यह) .id; var पोस्टिंग = $ .get ("aj_vote_opere.php") , {रेटिंग: शब्द, ओपेरा: '& lt;? Php echo $ _GET [' id '];? & Gt;'}, फ़ंक्शन (डेटा) {$ ('# त्रुटियां')। AddClass (data.stileError)। Html Data.message);}, "json")}}   

और मेरा HTML कोड ऐसा दिखता है:

  & lt; div class = "rating" & gt ; & Lt; span id = "5" वर्ग = "स्टार" & gt; & amp; स्टार; & lt; / span & gt; & lt; span id = "4" वर्ग = "तारा" & gt; & amp;;;; & lt; / span & gt; ; Span id = "3" class = "star" & gt; और amp; तारा; & lt; / span & gt; & lt; span id = "2" वर्ग = "तारा" & gt; & amp; तारा; & lt; / span & gt; & lt; span Id = "1" class = "star" & gt; और amp; star; & lt; / span & gt; & lt; / div & gt; & lt; div id = "errors" & gt; & lt; / div & gt;   < पीएफ़ फ़ाइल में मैं डीबी में मतदान को संचित करना चाहता हूं। ऐसा लगता है कि कोई GET var नहीं भेजा गया है। मुझे लगता है क्योंकि मेरे पास कोई सबमिट करने का कोई फॉर्म नहीं है I पहले से $। टी फॉर्म = कोई पद नहीं लेकिन $ $ के साथ क्या? मैं किसी भी प्रकार की इशारा की सराहना करता हूं अग्रिम धन्यवाद।  

संपादित करें

यह मेरी aj_vore_opere.php है:

  & lt?? Php include (' कनेक्शन / dbConn.php '); यदि (! ($ _ सत्र ['u_id'])) {$ voto_q = "आरईओप्रे_आरेटिंग (दर, ऑपेरा) मूल्यों में शामिल करें ('। $ _GET [' रेटिंग ']।' ',' '। $ _ GET [' आईडी ']। "')"; $ Voto_x = fln_query ($ voto_q); $ Msg = $ voto_q.'Il tuo voto & amp; ampra; Stato correttamente registrato। '; $ BgClass = 'ठीक'; } और {$ msg = 'एटिज़ेज़िओन, डिवीजन के अनुसार रजिस्ट्रेशन के अनुसार वूई रजिस्ट्रैटी? & Lt; a href = "reg.php" & gt; क्लीका क्वि & lt; / a & gt; '; $ BgClass = 'को'; } गूंज json_encode (सरणी ('संदेश' = & gt; $ msg, 'stileError' = & gt; $ bgClass)); ? & Gt;    

यह काम करता है
मैंने भी इस पर परीक्षण किया है। इसके अलावा, सर्वर को भेजने वाले डेटा की जांच करें {रेटिंग: शब्द, ओपेरा: '& lt;? Php echo $ _GET [' id ']; ? & Gt; ' } । आपके जेएस में आपको अपनी ऑब्जेक्ट की कुंजी को ओपेरा के रूप में सेट किया गया है और आप अपने PHP में $ _ GET ['id'] के माध्यम से प्रवेश करने का प्रयास कर रहे थे।

  $ ('। स्टार') क्लिक करें (फ़ंक्शन () {var term = $ (this) .attr ('id'); .removeClass ()। Html (''); $। एजेक्स ({url: 'path / to / your / server', प्रकार: 'पोस्ट', डेटाप्रकार: 'जेसन', डेटा: {रेटिंग: शब्द, ओपेरा: & Lt;? Php echo $ _GET ['id'];? & Gt; "}, सफलता: फ़ंक्शन (डेटा) {console.log (डेटा); $ ('# त्रुटियां')। AddClass (data.stileError) .html Data.message);}, त्रुटि: फ़ंक्शन (xhr, errmsg) {console.log (errmsg);}});});    

No comments:

Post a Comment