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- 1 उत्तर
मैं libgdx का उपयोग कर रहा हूँ Mygame विकसित करें।
मैं अपने स्पर्श घटनाओं को संभालने के लिए जेस्चर लास्टनर का उपयोग कर रहा हूँ
समस्या यह है कि जेस्चरलाइस्टनर के पास इसे संभालने का कोई तरीका नहीं है। यदि मैं पैन का उपयोग कर रहा हूं तो खिलाड़ी को विधि ट्रिगर करने के लिए ज़ोर से मारना होगा। इसके अलावा, जेस्चर लिस्टनर में टचअप विधि नहीं है इसलिए मैं टचडाउन और टचअप को जोड़ नहीं सकता।
क्या ऐसा करने का कोई तरीका है?
Libgdx को उच्च-स्तरीय" इशारों "का पता लगाने के लिए बनाया गया है जैसे कि स्वाइप और चुटकी और पैन, यह अन्य प्रकार के टच इवेंट की रिपोर्ट नहीं कर सकता।
कुछ विकल्प हैं आप चाहते हैं कि जानकारी प्राप्त करने के लिए:
सबसे पहले, आप कच्चे टच इवेंट प्राप्त करने और लंबी छू ट्रैक करने के लिए अधिक प्रत्यक्ष इस्तेमाल कर सकते हैं।
दूसरा, आप अपने अद्यतन पद्धति में कर सकते हैं, आप अपने मौजूदा इशारे श्रोता और के बीच इनपुट साझा करने के लिए
InputMultiplexer का उपयोग करने की आवश्यकता हो सकती है। बस
Gdx.input.isTouched (x) , और फिर
Gdx.input.getX (x) और
Gdx.input.getY (x) (0 से 20 की सीमा में
x के लिए, आप कितने सक्रिय पॉइंटर्स का समर्थन करना चाहते हैं इसके आधार पर)
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