Thursday 15 September 2011

r - Plots with good resolution for printing and screen display -


मैं

  dev.new (width = 5.8, height = 3) बराबर (एमएफआरओ = सी (1,3), मार् = सी (1,1,2,1), ओमा = सी (4,1,2,0), एमजीपी = सी (3, 0.5, 0)) प्लॉट (...)   

और उन्हें माइक्रोसॉफ्ट वर्ड में चिपकाने और चिपकाने के लिए वे वाकई में वाकई बहुत अच्छे लगते हैं (मैंने अलग-अलग चौड़ाई की कोशिश की, जब तक कि मैंने अच्छी तरह से काम नहीं किया), लेकिन जब मैंने उन्हें मुद्रित किया तो वे भयानक लग रहे थे। कुछ वेब खोज के बाद मैंने पाया कि मुद्रण के लिए कम से कम 300 पीपीआई होना चाहिए। तो अनंत काल के लिए चौड़ाई और ऊंचाइयों के साथ नगण्य होने के बाद, मैं उस कोड के साथ आया जो भूखंडों को समान आकार दिखता है लेकिन बेहतर रिज़ॉल्यूशन के साथ:

  png (file = "mag_feb.png", width = 1800, ऊंचाई = 950, रेस = 300)   

मुद्रित होने पर वे अब अच्छे लगते हैं, लेकिन वे वर्ड (स्क्रीन पर) में बिल्कुल भी तेज नहीं दिखते हैं। क्या यह आकार के साथ एक समस्या हो सकती है? क्या ऐसा ग्राफ बनाने के लिए कोई रास्ता नहीं है जो अच्छे मुद्रित और स्क्रीन पर दिखते हैं? मैं पहले से ही इसके साथ घंटों में बिता चुका हूं और कोशिश करने के लिए कुछ भी नहीं सोच सकता, इसलिए किसी भी मदद की बहुत सराहना की जाएगी!

धन्यवाद!

आपकी मूल png कमांड में एक छोटी सी त्रुटि है। यह कोशिश करें:

  png (file = "mag_feb.png", इकाइयों = "में", चौड़ाई = 11, ऊंचाई = 8.5, res = 300)   < P> अब, चौड़ाई और ऊंचाई इंच में है, और Res पिक्सल / इंच में है इससे पहले, Res पैरामीटर को नजरअंदाज किया जा रहा था।   

No comments:

Post a Comment