Thursday 15 September 2011

powershell v2.0 - Microsoft.SystemCenter.VirtualMachineManager is not installed on this machine -


मैं powershell से get-vm कमांड का उपयोग करना चाहता हूं।

$ my_vm = get- वीएम -नाम MY_VM_NAME

त्रुटि संदेश है कि

शब्द 'get-vm' एक सीएमडीलेट, फ़ंक्शन, स्क्रिप्ट एफ आईएल के नाम के रूप में मान्यता प्राप्त नहीं है, या संचालित कार्यक्रम नाम की वर्तनी की जाँच करें, या यदि किसी पथ को शामिल किया गया है, तो सत्यापित करें कि पथ सही है और पुनः प्रयास करें।

मैंने पाया है कि मुझे माइक्रोसॉफ्ट स्थापित करने की आवश्यकता है। सिस्टम सेंटर। वर्चुअल मैकिन प्रबंधक ()

इसे निष्पादित करें:

PS C: \ Windows \ system32 & gt; एड-पीएसएसएनपीन -नाम माइक्रोसॉफ्ट। सिस्टम सेंटर। वर्चुअल मैकिन प्रबंधक

एड-पीएसएनएनपीन: इस मशीन पर विंडोज़ पावरशेफ स्नैप-इन 'माइक्रोसॉफ्ट। सिस्टेस सेंटर। वर्चुअलएमए चेन मैनेजर' स्थापित नहीं है। लाइन में: 1 वर्ण: 13

क्या मुझे उस विशाल उपकरण को स्थापित करने की आवश्यकता है? मेरे पास वीएम पर पर्याप्त जगह नहीं है

= post-text "itemprop =

"पाठ">

आप उस मशीन से कनेक्ट करने के लिए देख सकते हैं जिस पर उस पर वीएमएम हैं आप ऐसा करने के लिए रिमोटिंग का उपयोग कर सकते हैं आप इसके बारे में यहां कुछ और जानकारी पा सकते हैं:

No comments:

Post a Comment