Thursday 15 March 2012

mootools - is it possible to get a useful backtrace? -


SCRIPT16389: अनिर्दिष्ट त्रुटि Mootools.core.js, रेखा 273 चरित्र 63

Mootools अक्सर ऐसी त्रुटियां उत्पन्न करता है जो समस्या की पहचान करने में बेकार हैं। क्या पहचानने का कोई तरीका है कि क्रैश होने वाली विधि की विधि पहली बार किस तरह बुलाया जाए, परीक्षण और त्रुटि के अलावा? दूसरे शब्दों में, PHP के debug_backtrace () फ़ंक्शन के समान एक बैकटास प्राप्त करने के लिए।

हां, यह है ...

लेकिन जब आप अपना सवाल एक साथ नहीं डालते हैं।

शुरुआत के लिए, म्यूटूल्स के कई संस्करण (प्रमुख रिलीज़ 1.0 थे, 1.11, 1.12, 1.2, 1.2.1, 1.2.2, 1.2.3, 1.2.4, 1.2.5, 1.2.6, 1.3, 1.3.1, 1.3.2, 1.4, 1.4.1, 1.4.2, 1.4.3, 1.4.4, 1.4.5 (नवीनतम स्थिर))। तो आप कस्टम संस्करण भी बनाने के लिए Mootools बिल्डर का उपयोग कर सकते हैं ... कोई भी यह नहीं कह सकता कि जो कुछ भी minified संस्करण है उसे आप उपयोग करते हैं

अगला: पता नहीं कैसे उपयोग किया जाता है विकास और डीबगिंग के लिए, लेकिन minified उत्पादन पुस्तकालयों का उपयोग करने के लिए रास्ता नहीं है आपको मूल रूप से गैर-संपीड़ित और न्यूनतम संस्करण को mootools-core के पहले स्वैप करना चाहिए, जो आपको कोड का एक बहुत अधिक अर्थपूर्ण हिस्सा दिखाएगा और एक सुराग प्रदान करेगा जो आप करते हैं।

अगला : यह एक इंटरनेट एक्सप्लोरर विशिष्ट त्रुटि है। आप यह भी कह सकते हैं कि यह एक Mootools त्रुटि नहीं है और यदि आप SCRIPT16389 के लिए google: अनिर्दिष्ट त्रुटि। , तो आप देखेंगे कि सभी परिणाम सामान्य रूप से jQuery से संबंधित हैं, इसलिए जो कुछ भी आप कर रहे हैं, यह लाइब्रेरी अज्ञेयवादी है।

अगला: आप वास्तव में क्या कर रहे हैं? यह त्रुटि एक मानक त्रयी 'आतंक' प्रतिक्रिया है। मैंने इसे डोम हेरफेर, एक्सएचआर, आइफ्रेम / दस्तावेज के मुद्दों, 'असुरक्षित' डोम परिवर्तन, सीओआरएस उल्लंघन, सभी प्रकार में होने पर देखा है। वास्तव में आपके domready हुक के माध्यम से कदम और घटकों और भागों के भागों को निष्क्रिय करने तक समस्या समाप्त होने तक, आप कुछ भी अलग नहीं कर सकते IE - इस स्थिति में - शायद ही कभी आप इसे ट्रेस / डीबग करने दें। आपकी एकमात्र शर्त है (यदि यह IE8 है या IE9 में होता है) IE9 के डेवलपर टूल्स को चलाने के लिए है, IE8 मानक मोड को चुनें और गैर-मिनेटेड फाइलों के साथ काम करें, फिर console.log () इसके आस-पास के चर, अगर निरीक्षकों / घड़ियों अनुपलब्ध हैं

यदि आप अधिक जानकारी पोस्ट करते हैं, तो स्निपेट्स, उदाहरण, लोग कुछ वास्तविक सहायता प्रदान करने में सक्षम होंगे। शुभकामना, आशा है कि यह आपको शुरू हो गया। अधिक जानकारी प्रदान करने वाली डब्ल्यू / ओ, यह प्रश्न संभवतः बंद हो जाएगा क्योंकि यह अप्राप्य है और भविष्य के आगंतुकों के लिए कोई मूल्य नहीं रखेगा।

No comments:

Post a Comment