Wednesday 15 August 2012

java - Overriding toString() for one particular instance of a Multimap? -


मेरे पास एक ListMultimap (पेआवा) का एक उदाहरण है जो नेस्टेड हैशमैप्स और जटिल ऑब्जेक्ट्स से बना है - क्या कोई तरीका है जब मैं हाशमैप मुद्रित करता हूं तो कंसोल आउटपुट को कस्टमाइज़ करने के लिए इस उदाहरण के लिए स्ट्रिंग () को बदलने के लिए? या एक नया वर्ग बनाने का एकमात्र तरीका है जो हैशमैप वर्ग का एक विस्तार है, और निम्नानुसार toString () पद्धति को फिर से लिखना है:

  वर्ग कस्टमाइज्ड लिस्टमल्टीमैप सूचीमल्टीमैप को विस्तारित करता है & lt; myComplexDatatypeOne, myComplexDatatypeTwo & gt; {// overwriting to public String toString ()} {// मेरे कस्टम कार्यान्वयन}}   

इस प्रकार के रूप में मल्टीमैप्स इंस्टाल्ट किए गए हैं:

  ListMultimap & lt; datatypeOne, datatypeTwo & gt ; नक्शा = अर्रेइलाइटमल्टीमेप.क्रेते ();   

तो मुझे नहीं लगता कि पहला जवाब लागू है? (धन्यवाद हालांकि।)

मैं आपके पास एक ListMultimap & lt; Foo के प्रभाव के तहत हूं, सूची & lt; बार & gt; & gt; , और आप इसे {a = [1, 2, 3]} की तरह लग रहे प्रारूप में मुद्रित करना चाहते हैं सूची & lt; बार & gt; s।

ऐसा करने का सबसे आसान तरीका संभवतः

  मल्टीमैंप। ट्रांसंसवमूल्य (बहुमूल्य, नई फ़ंक्शन & lt; सूची & lt; बार & gt ;, पूर्णांक & gt ; () {सार्वजनिक पूर्णांक लागू (सूची & lt; बार & gt; सूची) {return list.size ();}})। ToString ();    

No comments:

Post a Comment