Wednesday 15 August 2012

c# - Using SQL Server database for login control instead of default ASPNETDB.mdf database -


मैं डिफ़ॉल्ट डेटाबेस ( ASPNETDB.mdf ) के विपरीत एक SQL सर्वर डेटाबेस का उपयोग करने की कोशिश कर रहा हूं ) एक एएसपी.नेट वेब अनुप्रयोग के लिए लॉगिन क्रेडेंशियल के लिए मैं निर्माण कर रहा हूँ मुझे मिल गया और aspnet_regsql.exe चला गया जो डेटाबेस को सही तालिकाओं के साथ पॉपुल किया, लेकिन मैं कैसे बदलूंगा जहां सभी डिफ़ॉल्ट लॉगिन नियंत्रण इंगित करते हैं? शोध करने के बाद मुझे लगता है कि मुझे App_Data फ़ोल्डर या web.config फ़ाइल में कुछ करना होगा, लेकिन मुझे पता नहीं है कि क्या।

बस डेटाबेस कॉन्फ़िगरेशन में सदस्यता अनुभाग में कनेक्शन प्रॉपर्टी स्ट्रिंग को बदलने के लिए डेटाबेस कनेक्शन स्ट्रिंग अनुभाग से कभी भी डेटाबेस कनेक्शन का उपयोग करने के लिए जैसे: <पूर्व> & lt; कनेक्शनश्रेष्ठ & gt; & Lt; add name = "membershipConnectionString" connectionString = "डेटा स्रोत = अल्गहाबैन-देव; प्रारंभिक कैटलॉग = टाइमटेबल; एकीकृत सुरक्षा = सच" / & gt; & Lt; / ConnectionStrings & gt; & Lt; सदस्यता डिफ़ॉल्ट प्रदाता = "SqlProvider" userIsOnlineTimeWindow = "15" & gt; & LT; प्रदाताओं & gt; & LT; स्पष्ट / & gt; & Lt; add name = "SqlProvider" प्रकार = "System.Web.Security.SqlMembershipProvider" connectionStringName = "membershipConnectionString" applicationName = "/" सक्षमPasswordRetrieval = "false" enablePasswordReset = "true" आवश्यकता है UniqueEmail = "true" passwordFormat = "Hashed" / & gt; & Lt; / प्रदाताओं & gt; & Lt; / सदस्यता & gt;

कनेक्शन अनुभाग में स्ट्रिंगनाम संपत्ति नोट्स सदस्यता अनुभाग में सदस्यता कनेक्शन का उपयोग कर रहा है। कनेक्शन

मुझे उम्मीद है कि यह उत्तर आपकी मदद करेगा .. < / div>

No comments:

Post a Comment