Wednesday 15 August 2012

mysql - how to convert strings into arrays using php -


मेरे पास एक संग्रहित स्ट्रिंग है जो इस तरह की गूंज

  $ string = 24,56, 43,23,45;   

मैं mysql से डेटा प्राप्त करना चाहता हूं, इसलिए मैं ऐसा करता हूं;

  $ getcompany = mysql_query ("चुनें * पृष्ठों से WHERE id = $ string" );   

यदि आईडी किसी भी स्ट्रिंग से मेल खाता है, तो यह उस जानकारी को दिखाना चाहिए लेकिन कुछ भी नहीं होता है स्ट्रिंग से मेल खाने वाली सूचना प्रदर्शित करने के लिए स्ट्रिंग के माध्यम से क्वेरी लूप को कैसे बनाने के लिए मुझे पता नहीं है।

मुझे आशा है कि किसी को समझ में आ रहा है :( pls help ।

उपयोग IN :

  $ String = "24,56,43,23,45"; $ getcompany = mysql_query ("SELECT * से पृष्ठों WHERE id ("। $ String। ")");   

कौन सी क्वेरी में अनुवाद करेगा:

  SELECT * से पृष्ठों WHERE आईडी IN (24,56,43,23,45);   

जब तक जैसा कि id एक संख्यात्मक फ़ील्ड है जो काम करेगा। यदि id एक स्ट्रिंग है, तो आप इसे थोड़ा सा काम कर सकते हैं:

  $ string = "24,56,43,23,45"; $ args = "'"। Implode ("', '", विस्फोट (",", $ स्ट्रिंग)) ""; $ getcompany = mysql_query ("SELECT * पृष्ठों से WHERE id ("। $ Args।") ");   

कौन से अनुवाद करेगा:

  SELECT * से पृष्ठों WHERE id ( '24', '56', '43', '23', '45');    

No comments:

Post a Comment