Wednesday 15 August 2012

Which PDF of the C++ ISO standard should I read? -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 12 उत्तरों

    कभी-कभी, मैं खोजना चाहता हूँ मेरे द्वारा सी ++ मानक से जवाब

    इंटरनेट खोज करके, मुझे सी ++ मंचों और सहायक वेबसाइटों को बाढ़ से उलझन में लिया गया था। वे पढ़ने के लिए सभी प्रकार की पीडीएफ फाइलें प्रदान करते हैं।

    मुझे नहीं पता कि कौन सी पीडीएफ फाइल और / या मुझे किस संस्करण को अपनाना चाहिए।

    मुझे कई वेबसाइट मिलीं:

    • मुझे आश्चर्य है कि क्या एक ऐसी साइट है जहां मानक पोस्ट किया गया है। समस्याओं का समाधान करते समय मुझे किस संस्करण का उल्लेख करना चाहिए? कुछ कहते हैं C + + 98, जबकि अन्य कहते हैं C ++ 11, यहां तक ​​कि नवीनतम कार्य ड्राफ्ट भी। (कई मसौदे मुझे भ्रमित)।


      संपादित करें
      मुझे एक उपयोगी जानकारी मिली, जो लिखती है: < Blockquote>

      केवल अंतिम मानकों / रिपोर्टों के लिए, सभी सी ++ समिति के दस्तावेज स्वतंत्र रूप से उपलब्ध हैं, जिनमें सभी कार्यरत मसौदे शामिल हैं, जिनमें से कई प्रकाशित मानक के करीब हैं जनवरी 2012 के कार्यरत मसौदे में C + + 11 मानक और छोटे संपादकीय परिवर्तन शामिल हैं।

      जनवरी 2012 के कार्यरत ड्राफ्ट N3337 हैं। लोग।


      संपादित करें
      से, यह लिखता है:

      प्रकाशित C ++ 11 मानक N3337, दिनांक 12 जनवरी 2012; इसका सी ++ 11 मानक से केवल संपादकीय सुधार है।

      आधिकारिक सी + +11 मानक INCITS / ISO / IEC 14882: 2011 $ 30 के लिए उपलब्ध है आप उदाहरण के लिए खोज कर Google पुरस्कृत कर सकते हैं 14882: 2003 और पीडीएफ की तलाश में। मुझे यकीन नहीं है कि यह डाउनलोड करने के लिए "कानूनी" है, इसलिए यदि आप ऐसा करते हैं, तो इसके बारे में बुरा महसूस करना सुनिश्चित करें।

      मानक प्रकाशित होने से पहले, समिति एक कार्य ड्राफ्ट < / Em> सभी संशोधनों के साथ मानक दस्तावेज़ के रूप में वे उन्हें परिचय कार्य ड्राफ्ट को अंततः एक मानक बनने के लिए वोट दिया जाता है, जिसके बाद केवल मामूली संपादकीय परिवर्तन किए जाते हैं, इससे पहले कि इसे एक मानक के रूप में प्रकाशित किया जाता है।

      कार्य ड्राफ्ट - और कुछ अन्य कागज़ात - समिति द्वारा दस्तावेजों की श्रृंखला और मानक के अंतिम अनुमोदित मसौदे के लिए सार्वजनिक रूप से को छोड़कर उपलब्ध हैं। आईएसओ नियम अंतिम संशोधन "गुप्त" रखते हैं ताकि लोगों को मानक के लिए भुगतान किया जा सके और उस धन का प्रयोग वास्तविक आईएसओ के संगठनात्मक कार्य के लिए किया जा सके।

      जो लोग भुगतान नहीं करना चाहते हैं मानक एक संदर्भ के रूप में काम कर रहे मसौदे के अंतिम सार्वजनिक प्रति का उपयोग करते हैं, क्योंकि यह आम तौर पर मानक दस्तावेज मॉडुलो के समान है जो कि पहले उल्लेख किए गए लघु संपादकीय परिवर्तनों के अनुसार। सी ++ 11 के लिए, यह अंतिम मसौदा है

      सी ++ 1 के लिए वर्तमान वर्किंग ड्राफ्ट, सी ++ 11 के लिए वर्तमान वर्किंग ड्राफ्ट, अंतिम मानदंड को सही ढंग से प्रतिबिंबित कर सकता है। । यदि आप वास्तव में कट्टर हैं, तो आप वर्तमान ड्राफ्ट के संपादक के रेपो को ट्रैक कर सकते हैं।

No comments:

Post a Comment