Wednesday 15 August 2012

php - preg_match_all returns empty array -


$ मैचों में रिक्त एरे देता है ...

यह काम नहीं करता < पूर्व> $ missvalue = $ _GET ['मिस्डव्यू']; $ पैटर्न = "/ (?: \" (?: \\\\ "" | [^ \ "]) + \") / है "; Preg_match_all ($ पैटर्न, $ मिस्डवैल्यू, $ मैचों);

लेकिन यह काम करता है

  $ missvalue = 'test' उपहार कार्ड ''; $ पैटर्न = "/ (?: \" (?: \\\\ "" | [^ \ "]) + \") / है "; Preg_match_all ($ पैटर्न, $ मिस्डवैल्यू, $ मैचों);   

सौदा क्या है? मैं इस पर मेरी उंगली नहीं छोड़ सकता ... मैं $ missvalue के रूप में (स्ट्रिंग) कास्टिंग करने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन वह काम नहीं कर रहा है। मुझे हानि हो रही है। ओह और $ _ GET ['मिस्डविल्यू'] निश्चित रूप से परीक्षण "उपहार कार्ड" के बराबर

इस तरह पैटर्न में एकल बोली का उपयोग क्यों न करें:

  $ pattern = '/ (?:" (?: \\\ "[^" ]) + ") / मैं ';    

No comments:

Post a Comment