Wednesday 15 August 2012

cordova - PhoneGap FileTransfer download stops after 6 kilobyte -


हाय स्टेकओवरफ्लोएयनियर!

फ़ोनगैप का सवाल होने पर मुझे फिर से:

PhoneGap 2.8.1 पर कार्य करना मैंने फाइल ट्रान्सफर.डाउनलोड () विधि द्वारा एक फ़ाइल डाउनलोड किया है। एक जादू की तरह काम करने के लिए सीमियां, लेकिन सभी फाइलें (कोई आकार या विस्तार नहीं है) 6 किलोबाइट फ़ाइलों पर डाउनलोड किए जाते हैं स्रोत और लक्ष्य ठीक है, जहां तक ​​मैं देख सकता हूं ठीक लेकिन डाउनलोड 6 किलोबाइट के बाद नियमित रूप से समाप्त होता है। कोई त्रुटि नहीं, कुछ भी नहीं ...

मेरा कोड:

  नेविगेटर.नोटिफिकेशन। सक्रियतास्टार्ट ("कृपया प्रतीक्षा करें ...", "लोड हो रहा है"); Var फ़ाइल ट्रान्सफर = नया फ़ाइल ट्रांसफर (); Var uri = $ (यह) .attr ('file'); Var fName = uri.substring (uri.lastIndexOf ('/') + 1); Var स्थानीयपाथ = '/ mnt / sdcard / download /'; Var filePath = स्थानीयपथ + FName; Filetransfer.download (यूरी, फ़ाइलपथ, फ़ंक्शन (प्रविष्टि) {navigator.notification.activityStop (); navigator.notification.alert ('/ sdcard / download /', फ़ंक्शन () {}, 'में सहेजा गया ...', ' बंद करें '); console.log ("पूर्ण डाउनलोड करें:" + entry.fullPath);}, फ़ंक्शन (त्रुटि) {navigator.notification.alert (' code: '+ error.code, function () {},' त्रुटि। Console.log ("डाउनलोड त्रुटि लक्ष्य" + error.target); console.log ("अपलोड त्रुटि कोड" + त्रुटि .कोड);});   

क्या किसी को पहले यह समस्या थी? क्या किसी के पास इस दुर्व्यवहार का कारण गोंद हो सकता है ???

मुझे कुछ के लिए बहुत खुशी होगी - या कम से कम एक सही दिशा में संकेत ...!

Thnx। आपके जवाब के लिए पहले से।

Ingmar

सभी Stackoverflowianers के लिए क्षमा करें !!! मैंने इसे स्वयं को हल किया ...

लेकिन enyway, यदि आप कभी भी इसमें शामिल हैं तो बस अपने विचारों को यहां प्राप्त करें:

"बस डाउनलोड की गई 6 किलोबाइट (या अधिक या कम) फ़ाइल को अपने डिवाइस से डाउनलोड करें और - उदाहरण के लिए नोटपैड ++ के साथ - देखें कि वहां क्या है। फ़ाइल की सामग्री आपकी समस्या को सुलझाने में आपकी सहायता करेगी ... "

ग्रेटइनx ,

Ingmar

No comments:

Post a Comment