Wednesday 15 August 2012

sql - MySQL - Remove substring from an entry -


मेरा 'स्थान' तालिका में 6 कॉलम हैं (आईडी, नाम, उपनाम, क्षेत्र, एक्स, वाई)

'नाम' कॉलम से कुछ प्रविष्टियों का उदाहरण:

  ब्लैकवुड हाईस्कूल, पेरिस, फ्रांस हिलपॉप मार्केट,   

कुछ प्रविष्टियों में शामिल हैं "( पर्वत) "," (नदी) "या" (...) "नाम के भीतर (8 अलग-अलग) मुझे नहीं मालूम कि टेबल इस तरह क्यों बनाया गया था। इस डेटा के लिए एक अतिरिक्त कॉलम होना चाहिए था, लेकिन ठीक है।

मैं स्थान नामों से सिर्फ "(...)" सबस्ट्रिंग निकालना चाहता हूं। मुझे नहीं पता कि यह कैसे करना है, ऐसा कुछ ऐसा है जिससे आपको एक विचार मिलता है:

  'स्थान' से हटाएं जहां 'नाम' की तरह '% (%)%';   

मुझे पता है कि यह पूरी पंक्ति को हटा देगा, लेकिन मैं 'नाम' स्ट्रिंग से (%) शब्द को निकालना चाहता हूं।

< Div class = "post-text" itemprop = "text">

यदि आपके पास 8 भिन्नताएं हैं, और यह एक बार बात है, तो आप इसे प्रतिस्थापित कर सकते हैं।

  स्थान सेट नाम का नाम बदलें = (नाम, '(नदी)', '') जहां '% (नदी)%' की तरह नाम;    

No comments:

Post a Comment