Friday 15 February 2013

android - stuck to when get ACRA bug report? -


मुझे GoogleDocs CrashReports-Template में बग रिपोर्ट भेजने की आवश्यकता है I । लेकिन मुझे कोई त्रुटि नहीं मिल रही है। <पूर्व> @ReportsCrashes (formKey = "dfbhkdfjbnkjsdnkjsdfn") सार्वजनिक वर्ग MainActivity आवेदन को बढ़ाता है {@Override सार्वजनिक शून्य पर क्रिएट () {super.onCreate (); ACRA.init (this); }}

कोई सुझाव?
मैं कहाँ गलत हूं?

मुझे लगता है कि आपको GoogleForms का उपयोग नहीं करना चाहिए, क्योंकि एसीआर के डेवलपर्स ने इस बारे में सलाह नहीं दी है। आप यहां अधिक पढ़ सकते हैं और यह भी ध्यान में रख सकते हैं:

दुर्भाग्यवश, हमारे महानगरों के 'ताज़ा करें' के ठीक पहले हमारे उपयोगकर्ताओं को स्वचालित रूप से Google फ़ॉर्म में डेटा पोस्ट करना बंद करने के लिए Google द्वारा कहा गया है कुछ महीने पहले प्रकाशित वर्तमान GoogleFormSender केवल 'लीगेसी फॉर्म' पर काम कर रहा है जिसे अब Google ड्राइव में नहीं बनाया जा सकता है।

इसलिए, मुझे लगता है कि अन्य रिपोर्टों में अपने परिवहन को बदलने में बेहतर होगा:

No comments:

Post a Comment