Friday 15 February 2013

c++ - Compile C++11 code on mac? -


मैं सी ++ 11 में नया हूँ मैंने कोशिश की है:

clang ++ -std = c ++ 11 -stdlib = libc ++ * .cc

यह काम करता है, लेकिन मेरा सवाल है: <

  • क्या इन झंडे को झुकाव ++ के लिए डिफ़ॉल्ट के रूप में सेट करना है?
  • सी ++ 11 का समर्थन करने वाले संस्करण के लिए जी ++ 4.2 को अपडेट कैसे करें?
  • मैक पर सी + + 11 कोड संकलित करने के लिए सबसे अच्छा तरीका क्या है?

    धन्यवाद।

    इन .profile / .tcshrc / आदि, चूंकि यह सबसे कॉन्फ़िगर लिपियों द्वारा भी उठाया जाता है I सीएमडी लाइन पर मैं इसका इस्तेमाल कर सकता हूं: $ xXX -c foo.cc

    मैकपोर्ट्स जीसीसी -4.8.1 अच्छी तरह से काम करता है: "[सुडो] पोर्ट स्थापित जीसीसी 48 [- सार्वभौमिक] "[sudo] बंदरगाह का चयन करें --सेट जीसीसी जीसीसी 48" इसे डिफ़ॉल्ट जीसीसी , बना देगा <सार्वभौमिक] "

    जी ++ , आदि।

    सिस्टम उपकरण को अद्यतन या संशोधित करने का प्रयास न करें, जैसे पुराने जीसीसी-4.2 / एलएलवीएम हाइब्रिड जो कि Xcode के साथ आता है।

    मैं डॉन पता नहीं है कि आपके प्रश्न के तीसरे भाग में 'सर्वोत्तम' तरीके से क्या मतलब है, लेकिन एप्पल के समर्थन (वे एलएलवीएम के प्राथमिक लेखक को रोजगार देते हैं), और इसके पीछे नि: शुल्क बीएसडीए जैसी अन्य परियोजनाएं, झगड़ा केवल सुधार जारी रखेगा यह पहले से ही बहुत सी जीसीसी से अधिक है, अब तक बेहतर त्रुटि संदेश / निदान (विशेषकर C ++ और टेम्पलेट्स), और एक मॉड्यूलर आर्किटेक्चर है। ओएस एक्स के लिए, यह स्पष्ट विकल्प है।

  • No comments:

    Post a Comment