Sunday 15 June 2014

php - MySQL Query Syntax - works in phpMyAdmin but not on page -


यहां मेरा उपयोगकर्ता तालिका है:

  uid (मुख्य ) | उपयोगकर्ता नाम | पासवर्ड 1 | DJDavid98 | "(वास्तविक पासवर्ड हटाया गया)" 2 | डमी | "(अन्य पासवर्ड हटाया गया है)"   

मेरा MySQL क्वेरी निम्न है:

  SELECT * FROM 'उपयोगकर्ता' WHERE उपयोगकर्ता नाम = "DJDavid98"   

और मेरा php कोड इस तरह दिखता है:

  $ con = @ mysqli_connect ("स्थानीयहोस्ट", "रूट", "रूट", "डेटाबेस"); $ Sql ​​= 'SELECT * FROM `उपयोगकर्ता' WHERE उपयोगकर्ता नाम =" DJDavid98 "'; Mysqli_prepare ($ con, $ sql); Mysqli_query ($ कॉन, $ sql); mysqli_close ($ चोर); यदि मैं इस कोड को phpMyAdmin में चलाता हूं, तो यह पहली पंक्ति को सफलतापूर्वक देता है, लेकिन अगर मैं इसे मेरे php पृष्ठ से चलाता हूं, तो मुझे निम्न त्रुटि मिलती है:  
  घातक त्रुटि: क्वेरी तैयार करने की समस्या (SELECT * FROM `उपयोगकर्ता 'WHERE उपयोगकर्ता नाम =" DJDavid98 ") आपके पास आपके SQL सिंटैक्स में त्रुटि है;   

पास का उपयोग करने के लिए सही सिंटैक्स के लिए आपके MySQL सर्वर संस्करण से संबंधित मैनुअल की जांच करें मुझे अंतर नहीं है ... < / Div>

आपको वेरिएबल्स पर तैयार नहीं करना चाहिए, पूरे स्ट्रिंग नहीं। MySQL सुरक्षित विकल्प & amp; # 39; से बच रहा है, हालांकि जब कोई ब्राउज़र ' जैसा दिखता है।

देखिए और उदाहरणों में देखें

अपने कोड का काम करने के लिए इसका उपयोग कैसे किया जाए, आप इसे तैयार कर सकते हैं, या तैयार करने के लिए सिर्फ चर वाले हिस्से पर आवेदन कर सकते हैं (जो इस मामले में एक चर संलग्न नहीं है?) < / P>

No comments:

Post a Comment