Sunday 15 June 2014

python - What does mean? -


मैं बोतल स्रोत कोड पढ़ रहा हूं और देखिए:

  Eval ('def _raise (* ए): एक [0], एक [1], एक [2]', '& lt; py3fix & gt;', 'exec') बढ़ाएं)   

मैंने संकलन के बारे में दस्तावेज़ीकरण पढ़ लिया है और यह केवल मुझे बताता है कि & lt; स्ट्रिंग & gt; आमतौर पर इस्तेमाल किया जाता है मैं भी स्टॉकेवरफ्लो पर googled और खोज की है, लेकिन संबंधित जानकारी नहीं मिल सकता है।

तो कोई मुझे बता सकता है कि कैसे & lt; p33fix & gt; संकलन को प्रभावित करता है? और क्या कोई अन्य फाइल नाम है, मैं संबंधित दस्तावेज कहां मिल सकता हूं?

अग्रिम धन्यवाद।

यह बिल्कुल भी प्रभावित नहीं करता है यह सिर्फ एक ऐसा नाम है जिसका उपयोग उस संकलन के लिए किया जाता है जहां से संकलित कोड आ रहा है, ताकि आप अपनी इच्छित स्ट्रिंग का उपयोग कर सकें।

दस्तावेज़ों की तरह:

संकलन (स्रोत, फ़ाइल नाम, मोड [, झंडे [, dont_inherit]])

फ़ाइल नाम तर्क देना चाहिए जिस फ़ाइल से कोड पढ़ा गया था; कुछ पहचानने योग्य मान को पारित करें यदि यह फ़ाइल से ('& lt; स्ट्रिंग & gt;' का सामान्यतः उपयोग किया जाता है) पढ़ा नहीं था।

उस स्थिति में जहां स्रोत फ़ाइल से पढ़ा नहीं जा रहा है (जैसे यहाँ) वे सुझाव देते हैं कि आप & lt; स्ट्रिंग & gt; का उपयोग करें ताकि आप जानते हो कि यह कोड एक लिखित स्ट्रिंग से संकलित है।


जिस व्यक्ति ने कोड को हावी किया था, उसे कुछ फिक्सिंग करते समय किया। इसलिए मैं अनुमान लगाता हूं कि उसने & lt; py3fix & gt; का इस्तेमाल करने के लिए तर्क को पहचानने के तरीके के रूप में def _raise से उठाया है, जब वह उपयोगकर्ता 2.x चल रहा है,

  & gt; & gt; & gt; Eval ('def _raise (* ए): एक [0], एक [1], एक [2]', '& lt; py3fix & gt;', 'exec') बढ़ाएं)> gt; & gt; & gt; _राइज (अपवाद, "त्रुटि संदेश", कोई नहीं) ट्रैसबैक (सबसे हाल का कॉल अंतिम): फ़ाइल "& lt; stdin & gt;", पंक्ति 1, & lt; मॉड्यूल & gt; फ़ाइल "& lt; py3fix & gt;", लाइन 1, _raise अपवाद में: त्रुटि संदेश & gt; & gt; & gt; Eval ('def _raise (* ए): एक [0], एक [1], एक [2]', '& lt; my_source_file & gt;', 'exec') बढ़ाएं) & gt; & gt; & gt; _राइज (अपवाद, "त्रुटि संदेश", कोई नहीं) ट्रैसबैक (सबसे हाल का कॉल अंतिम): फ़ाइल "& lt; stdin & gt;", पंक्ति 1, & lt; मॉड्यूल & gt; फ़ाइल "& lt; my_source_file & gt;", लाइन 1, में _raise अपवाद: त्रुटि संदेश    

No comments:

Post a Comment