Monday 15 September 2014

What is the correct way to define and call functions in GNU Smalltalk? -


  ट्रांसक्रिप्ट शो: 'डेरिप' प्रिंट कुछ: 'Derpy' "उपरोक्त विधि से इस त्रुटि का उत्पादन हुआ है:" "ठेगःटीः 3: अपेक्षित अभिव्यक्ति" प्रिंट कुछ: 10 बार पुनरावृत्ति: [ट्रांसक्रिप्ट शो: क्या प्रतिलेख करोड़ ]।   

मैं अब खुद को स्मॉल टाल सिखाने की कोशिश कर रहा हूं, और अब भी मुझे पता नहीं है कि मैंने जो फ़ंक्शन लिखना है उसे कैसे कॉल किया जाए। मैंने printSomething पैरामीटर 'Derpy' के साथ फ़ंक्शन कॉल करने की कोशिश की कथन का उपयोग करके printSomething: 'Derpy'। , लेकिन फ़ंक्शन को कॉल करने के बजाय , यह निम्नलिखित त्रुटि उत्पन्न हुई: prog.st:3: अपेक्षित अभिव्यक्ति

क्या मैं यहाँ गलत कर रहा हूँ, और Smalltalk में मापदंडों के साथ कार्यों को कॉल करने का सही तरीका क्या है ? मैंने जो पढ़ा है, उनमें से कोई भी अब तक मेरा प्रश्न का उत्तर नहीं देता है, और मैं अभी भी थोड़ा भ्रमित हूँ।

मुझे संदेह है कि आपकी त्रुटियां दो गुणा हैं:

  ऑब्जेक्ट क्लास: # उदाहरण [उदाहरण वाले नामों: '' क्लासवीरिएबलनाम: '' पूल शब्दकोश: '' श्रेणी: 'स्मालटाक उदाहरण'] उदाहरण वर्ग का विस्तार [प्रिंट कुछ: 10 बार पुनरावृत्ति: [ट्रांसक्रिप्ट शो: क्या ]] Eval [ट्रांसक्रिप्ट शो: 'Derp' (उदाहरण नया) प्रिंट कुछ: 'डारपी' ]   

नोट Eval [] ब्लॉक करें, और आप उदाहरण का एक उदाहरण बनाते हैं, नहीं NameOfSubclass

No comments:

Post a Comment