Monday 15 September 2014

jquery - Combine .each div heights -


मुझे कक्षा = "divHeight" के साथ प्रत्येक div की ऊंचाई मिल रही है।

  $ .each ($ ('divHeight'), फ़ंक्शन () {var प्रत्येक डायवहाइट = $ (यह)। हाइट (); console.log (प्रत्येक डिवाईहाइट);});   

हालांकि, मैं यह नहीं समझ सकता कि मूल्यों को कैसे जोड़ दिया जाए। कंसोल में मुझे दो नंबर मिलते हैं (311, 17)। मैं उन मूल्यों को कैसे जोड़ूं जो .each पाता है? क्या वे सरणी में हैं?

मेरा अंतिम कोड:

  var totalHeight = 0; $ (। ('Divhight'), फ़ंक्शन () {var प्रत्येक डीिवहाइट = $ (यह)। ऊटरहैइट (सच); कुलहइट + = प्रत्येक डिविएहेट; $ ("# व्यक्ति विवरणविवरण")। सीएसएस ("ऊंचाई", कुलहाइट) ;});   

नोट मुझे डिवा हाइट्स में से एक पर मार्जिन के लिए बाहरी हेइट (सच) का उपयोग करना था .... यह पता लगाने के लिए एक दर्द था!

आपके पास प्रत्येक के बाहर परिभाषित एक चर होगा जो आपने कुल चलने के लिए उपयोग किया था। < पूर्व> var totalHeight = 0; $ .each ($ ('divHeight'), फ़ंक्शन () {var eachDivHeight = $ (this)। हाइट (); totalHeight + = eachDivHeight; console.log (प्रत्येकDivHeight);}); console.log (totalHeight);



No comments:

Post a Comment