Wednesday 15 September 2010

asp.net - using a table adapter to insert data into a SQL Server database from a string array in C# -


मेरे पास निम्न विधि है:

  सार्वजनिक शून्य LottoTest (ऑब्जेक्ट प्रेषक, EventArgs ई) {शब्दकोश & lt; int, int & gt; संख्याएं = नया शब्दकोश & lt; int, int & gt; (); यादृच्छिक जनरेटर = नया रैंडम (); जबकि (संख्याएं। संख्या & lt; 6) {संख्याएं [जनरेटर। अगला (1, 49)] = 1; } स्ट्रिंग [] lotto = numbers.Keys.OrderBy (n = & gt; n)। चुनें (s = & gt; s.ToString ())। ToArray (); विदेशी (स्ट्रिंग _ ट्रस्ट लोट्टो में) {उत्तर। वर्इट (_स्ट्र); Response.Write ( ","); }}   

मैं एक SQL Server 2008 डेटाबेस में lotto सरणी की सामग्री को सम्मिलित करना चाहूंगा। समस्या यह है कि मुझे यह नहीं पता कि यह कैसे करना है। मैंने सी # का उपयोग कर डेटाबेस डालने के विभिन्न तरीकों की खोज की है और मुझे संग्रहित प्रक्रिया बनाने के लिए एक तालिका अनुकूलक का उपयोग करना सबसे अच्छा है

Itemprop = "text">

मैं यहाँ पढ़ना शुरू करूँगा:

यह कहा जा रहा है - यहाँ यह है कि मैं कैसे करूँगा (यह निर्भर करता है कि कैसे संख्याएं मेरे पास आईं )।

  का उपयोग कर System.Data.SqlClient; नेमस्पेस कंसोलएप्लिकेशन 1 {सार्वजनिक वर्ड लोट्टो {सार्वजनिक शून्य डालें लोट्टो अंक (इंट [] लोट्टनबॉन्ज) {var connectionstring = "सर्वर = मायर्सवर एड्डर; डाटाबेस = मायडाटाबेस; यूजर आईडी = यूजर यूजर, पासवर्ड = मायपासवर्ड;"; (Var con = new SqlConnection (connectionstring)) का प्रयोग कर // // स्वत: निपटान के साथ कनेक्शन बनाएं {con.Open (); (Var tran = con.BeginTransaction ()) // एक लेन-देन खोलें // // मापदंडों के साथ कमांड बनाएं (लाइन में डाल न डालें !!!!!) स्ट्रिंग एसक्यूएल = "मायटेबल (वेल 1, वैल 2, वैल 3, Val4, val5, val6) मान (@ val1, @ val2, @ val3, @ val4, @ val5, @ val6) "; Var सीएमडी = नया एसक्यूएल कॉमांड (एसकेएल, कॉन); Cmd.Parameters.AddWithValue ("val1", लॉटटन की संख्या [0]); Cmd.Parameters.AddWithValue ("val2", लॉटोनमेंट्स [1]); Cmd.Parameters.AddWithValue ("val3", लॉटोनमेंट [2]); Cmd.Parameters.AddWithValue ("val4", लॉटोनमेंट [3]); Cmd.Parameters.AddWithValue ("val5", लॉटोनमेंट [4]); Cmd.Parameters.AddWithValue ("val6", लॉटोनमेंट्स [5]); cmd.ExecuteNonQuery (); // डालें रिकॉर्ड tran.Commit (); // प्रतिबद्ध लेनदेन}}}}}    

No comments:

Post a Comment