Wednesday 15 September 2010

ios - Unable to find storyboard after rename -


एक iphone आवेदन में मैंने HomeStoryboard.storyboard नामक एक स्टोरीबोर्ड बनाया है, और मुझे इसका संदर्भ मिलता है यह प्रयोग कर रहा है: <पूर्व> UIStroyboard * स्टोरीबोर्ड = [UIStoryboard storyboardWithName: @ "होमस्टोरीबोर्ड" बंडल: निल];

यह ठीक से काम कर रहा है।

हालांकि मैं इसे का नाम बदलना चाहता था, इसलिए मैंने होमस्टोरीबोर्ड-आईफोन.स्टोरीबोर्ड < / P>

अब जब मैं कॉल करने की कोशिश करता हूं

  UIStroyboard * स्टोरीबोर्ड = [UIStoryboard storyboardWithName: @ "होमस्टोरीबोर्ड-आईफ़ोन" बंडल: शून्य];   

मुझे एक त्रुटि मिलती है:

  'बंडल एनएसबींडल में' होमस्टोरीबोर्ड-आईफ़ोन 'नामक स्टोरीबोर्ड नहीं मिल सका ....  < / Pre> 

ऐसा लगता है कि फाइल का नाम बदलने के लिए पर्याप्त नहीं है स्टोरीबोर्ड का नाम बदलने के लिए मैं क्या कर सकता हूं?

धन्यवाद

अपना रीसेट करने का प्रयास करें सिम्युलेटर और फिर अपने ऐप बिल्ड फ़ोल्डर को साफ करें।

No comments:

Post a Comment