Wednesday 15 September 2010

javascript - How can I throw an error when accessing an object key that doesn't exist? -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 3 जवाब

    यह एक लंबा शॉट है ..

    जावास्क्रिप्ट में, मैं एक ऑब्जेक्ट विशेषता तक पहुंच रहा था कि मैं कुछ अस्तित्व में था, लेकिन मेरे पास कुंजी के नाम पर एक टाइपो था, इसलिए अपरिभाषित लौट रहा था और बना रहा था एक बग।

    मैं निम्नलिखित के बराबर कोड कैसे लिख सकता हूँ, लेकिन यह एक त्रुटि फेंकता है क्योंकि कुंजी मौजूद नहीं है?

      var obj = {'myKey': 'MyVal'}, वैल = obj.myKye;   

    मैं एक समाधान खोजने की कोशिश कर रहा हूं जिसके लिए मुझे आवरण समारोह लिखने की ज़रूरत नहीं है जो हर बार मैं किसी ऑब्जेक्ट के किसी सदस्य का उपयोग करना चाहता हूं। क्या यह संभव है? वस्तु गुणों को एक्सेस करने के लिए जावास्क्रिप्ट में एक और 'सख्त' तकनीक है?

    एक समाधान मुझे एक आवरण समारोह लिखने की ज़रूरत नहीं है जो हर बार मैं एक ऑब्जेक्ट के किसी सदस्य का उपयोग करना चाहता हूं। क्या यह संभव है? वस्तु गुणों को एक्सेस करने के लिए जावास्क्रिप्ट में एक और 'सख्त' तकनीक है?

    नहीं आप एक का उपयोग कर सकते हैं, जो कि वास्तव में आप क्या करना चाहते हैं। फिर भी, यह सिर्फ एक मसौदा है और वर्तमान में केवल (एफएफ 18 +)।

    सभी संपत्तियों के उपयोग के लिए एक निहित लाभकारी कार्य करने की कोई अन्य संभावना नहीं है। आपको इसे स्पष्ट रूप से कोड करना होगा।

No comments:

Post a Comment