Wednesday 15 September 2010

php - Two $this->request->data. How to multiply them together? -


मैं कैसे गुणा करू

  $ this- & gt; अनुरोध- & gt; डेटा [' [इकाई] ['रूपांतरण']   

मैं अपने यूनिट की खुराक को अपेक्षाकृत रूप से संग्रहित करने की कोशिश कर रहा हूं , इसलिए मेरे इकाइयों की तालिका में मेरे पास रूपांतरण फ़ील्ड है जो यूनिट के सापेक्ष संख्या है मुझे एक फार्म से 'खुराक' मिलता है। और यह फ़ंक्शन उस फॉर्म के लिए मेरे नियंत्रक 'ऐड' फ़ंक्शन के अंदर है।

आपके मान स्ट्रिंग होंगे, तो पहले मूल्यों को संख्यात्मक डेटा प्रकारों में कनवर्ट करें, फिर गुणक ऑपरेटर ( * ) का उपयोग करें।

मान लें कि आपके मान पूर्णांक हैं, आप कर सकते हैं

 < कोड> $ उत्पाद = (इंट) $ इस- & gt; अनुरोध- & gt; डेटा ['RecordDrugUnit'] ['डोस'] * (इंट) $ इस- & gt; अनुरोध- & gt; डेटा ['यूनिट'] ['रूपांतरण '];   

आपकी स्थिति में उपयुक्त है इसके लिए विकल्प (int)

No comments:

Post a Comment