Wednesday 15 September 2010

Redis + Node.js - how do I retrieve the values -


मैं नोड.जेएस के साथ एक Redis डेटाबेस का उपयोग कर रहा हूं। client.hmset ("jobs", "jobId_12345", JSON.stringify (jsonJob)) का उपयोग करना मैं जेएसओएन स्ट्रैचड जॉब्स को स्टोर करता हूं।

अब मैं सभी नौकरियों पर पुनरावृति करना और पुनः प्राप्त करना चाहता हूं

मैंने client.hkeys ("नौकरियां", फ़ंक्शन (त्रुटि, उत्तर) {} की कोशिश की, लेकिन यह केवल कुंजी पुनर्प्राप्त करता है।

मैंने कोशिश की client.hgetall ("jobs", function (err, obj) {} लेकिन मुझे नहीं पता कि obj से दोनों कुंजी और मान कैसे प्राप्त करें।

किसी भी मदद की काफी सराहना की जाती है क्योंकि मैं फँस गया हूं।

यह कैसे काम करता है। नीचे दिए गए कोड रिकॉर्ड आईडी है।

  redisclient.hgetall (कुंजी, फ़ंक्शन (गलती, डीबीएससेट) {// dbset में आईडी (आईडी आईडी) को इकट्ठा करना {...}}); < / कोड>   

No comments:

Post a Comment