Friday 15 July 2011

How filter tables in sql in group -


मेरे पास दो टेबल हैं।

  ग्राहक | OrderItems ग्राहक आईडी ग्राहक का नाम | OrderItemID OrderID ग्राहक आईडी स्थिति 1 एबीसी | 1 1 1 शुरू 2 1 1 शुरू | 3 1 1 नॉट स्टार्टेड   

अब मैं उन सभी ग्राहकों का रिकॉर्ड प्राप्त करना चाहता हूं जहां ऑर्डर की स्थिति पूरी हो गई है। इसका मतलब है कि यह आदेश अधूरा है।

अतः यदि मुझे अधूरे आदेश की स्थिति प्राप्त करना है तो मुझे ग्राहक के लिए देना चाहिए 1 ऑर्डर 1 है।

भले ही आइटम 1 दो से शुरू हो गए हैं लेकिन फिर भी मैं उस अपूर्ण को प्राप्त करना चाहता हूं।

निश्चित नहीं है कि अगर मैं आपको सही ढंग से समझा, लेकिन यह काम करना चाहिए:

  कस्टम सीआईडी ​​का चयन करें, क्लाइंट सी से आइओडरइडर, सी में शामिल होने के लिए सीआईआरसीआईआरआईआईई ओई। कस्टमरआईडी पर ऑर्डर ईटम्स ओआईसी, जहां सी। ऑडरआईडी नहीं है (ऑर्डरआइटम से ओ ओडरडर का चयन करें ओ ओस्टैट एंड एलटी; & gt; 'आरंभ')    

No comments:

Post a Comment