Friday 15 July 2011

c# - Drawing literal string in windows forms -


मेरे पास स्ट्रिंग नीचे है

  "! \" # $% \ "& Amp; ; '\\ (% \\) "  

मैं व्यक्तिगत रूप से इस स्ट्रिंग के प्रत्येक वर्ण को प्रतिपादित कर रहा हूं और मुझे ' \\\ ' से पहले मिलता है' (' या ' '' ''

लेकिन मैं इसे '\\\' से पहले प्राप्त नहीं करना चाहता / चाहती हूं ('

मैंने इसे बदलने या इसे हटाने की कोशिश की, लेकिन यह काम नहीं कर रहा है यह कैसे करें?

यहां कोड: input.Replace ( '\\ (', '(');

अक्षर / और " सी # में विशेष वर्ण हैं, इसलिए यदि आप उन्हें प्रिंट करना चाहते हैं तो आपको एस्केप अनुक्रमों का उपयोग करना होगा। \ और " से पहले \ इस तरह से: < / P>

कोड का उदाहरण:

  स्थिर शून्य मुख्य (स्ट्रिंग [] आर्ग्स) {const स्ट्रिंग s = "! \\ \" # $% \\ \ "\ & amp; \\\ (% \\ \\) "; foreach (चार C में) {Console.WriteLine (c); Console.Read (); }}   

इस कंसोल उदाहरण में आप हर बार जब आप एन्टर दबाते हैं तो प्रत्येक अक्षर मिलेंगे। वैसे, मैंने जो रिक्त स्थान जोड़े हैं, उनमें प्रत्येक वर्ण को प्रिंट करना महत्वपूर्ण है। यदि आप रिक्त स्थान हटाते हैं तो जोड़े जोड़े में मुद्रित हो जाएंगे।

आशा है कि यह मदद करता है।

No comments:

Post a Comment