Friday 15 July 2011

c# - Populate DataGrid from ComboBox selection (Linq to SQL) -


यहां एक WPF एप विकसित करना।

मेरे पास एक कॉम्बो बॉक्स है जो प्रारंभिक संस्करण पर एसक्यूएल सर्वर से एक मेटा डेटा तालिका के 'Table_Name' कॉलम के साथ पॉपुलेट है ...

P>

  सार्वजनिक मैनविंडो () {InitializeComponent (); डीबीसीनडेटाकॉन्टेक्स डीबी = नया डीबीसीनडेटाटेन्टेक्स (); Var क्वेरी = से एस में db.tbdbDownloadTables जहां s.Include == "वाई" & amp; amp; S.Table_Schema == "रेफ़" और amp; S.WhereClause == नल एंड amp; S.CCCP == शून्य चुनें s.Table_Name; ComboBox.ItemsSource = query; }   

यह सब ठीक काम करता है:)

मेरे आस-पास डेटा ग्रिड हैं जो मैं उपयोगकर्ता के कॉम्बो बॉक्स चयन पर पॉपुलेट करना चाहूंगा। मैं कॉम्बो बॉक्स चयन (टेबल_नाम) कॉलम को तालिका में कैसे संदर्भ करूं, जो मैं अपने डेटाग्रिड को आबाद करना चाहता हूं? मैं संदर्भ में तालिकाओं की सूची बनाने के लिए मानचित्रण का उपयोग करने का प्रयास कर रहा हूं। लेकिन यह सुनिश्चित नहीं है कि यहां से कहां जाना है ...

  सार्वजनिक शून्य ComboBox_SelectionChanged (ऑब्जेक्ट प्रेषक, SelectionChangedEventArgs e) { स्ट्रिंग ComboBoxValue = ComboBox.SelectedItem.ToString (); डीबीसीनडेटाटेन्टेक्ट डीबी 2 = नया डीबीसीएनएडेटाटेन्टेक्स (); // var tableModel = (db2.Mapping.GetTables में तालिकाओं से) (तालिका चुनें। टेबलाइनाम) .ओलिस्ट (); ???? Var query2 = टैब में से db2.tbdb डाउनलोड करेंटेबल जहां टैब। Tables_Name == ComboBoxValue टैब चुनें; TableGrid.ItemsSource = query2; }    

अभी आपके कॉम्बो बॉक्स। चुने गए ITem tbdb डाउनलोड करने योग्य का एक वस्तु होने जा रहा है ताकि आप प्रेषक को उस पर कास्ट करने का प्रयास कर सकता है।

  var myTable = प्रेषक के रूप में tbdb डाउनलोड करने के लिए;   

तब आप तालिका में गुणों का उपयोग कर सकते हैं।

No comments:

Post a Comment