Friday 15 July 2011

Android how to delete call log after finishing the outgoing call -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 2 जवाब

    मैं एक आवेदन विकसित कर रहा हूँ जो मैं कॉल लॉग में प्रविष्टि को हटाना चाहता हूं, जो अंतिम आउटगोइंग कॉल नंबर है I मुझे यह करना होगा जब मैं आउटगोइंग कॉल समाप्त कर दूंगा मैं जो समस्या का सामना कर रहा हूं वह है, जब कॉल समाप्त हो जाने पर मैं कॉलऑल से अंतिम डायल किए गए नंबर को प्राप्त नहीं कर सकता। मैंने फोनस्टेट लिस्टनर का इस्तेमाल किया है और आईडब्लू स्टेट को पकड़ने की कोशिश की है। अभी भी कोई भाग्य नहीं है।

    सुनिश्चित करें कि आपने manifast.xml में अनुमति का पालन किया है:

      & lt; उपयोग-अनुमति एंड्रॉइड: name = "android.permission.READ_CONTACTS" / & gt; & Lt; उपयोग-अनुमति एंड्रॉइड: name = "android.permission.WRITE_CONTACTS" / & gt; विशेष नंबर के लिए कॉल लॉग्स हटाने के लिए   

    इस तरह से प्रयास करें:

      सार्वजनिक शून्य DeleteCallLogByNumber (स्ट्रिंग नंबर) {स्ट्रिंग queryString = "NUMBER =" + number; । This.getContentResolver () को हटा (CallLog.Calls.CONTENT_URI, क्वेरी स्ट्रिंग, नल); }}    

No comments:

Post a Comment