Monday 15 August 2011

php - How to find inner of node with xpath -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 1 उत्तर

    मेरे पास ऐसा पदानुक्रम है :

      & lt; div & gt; & Lt; a & gt; शीर्षक & lt; / a & gt; & Lt; img src = "..." & gt; & Lt; / div & gt;   

    मुझे इस xpath कोड के साथ सूचीबद्ध करना होगा: "// a", और div नोड गतिशील है, इसलिए यह tr या p हो सकता है ... मैं एक टैग के माध्यम से img टैग खोजना चाहता हूँ । मैं ऐसा कैसे करूँ?

    मैंने "/ a / forecestor :: * // img" की कोशिश की है लेकिन यह काम नहीं कर रहा है।

    आप XPath क्वेरीज़ को डायरेक्टरी के साथ फाइल सिस्टम की तरह व्यवहार कर सकते हैं (लगभग) नेस्टेड टैग की हर परत उस फाइल सिस्टम में एक अन्य "निर्देशिका" है, इसलिए

      // a /../ img   

    सभी एक DOM में टैग, जो कि img द्वारा पीछा किया जाता है और क्वेरी उन आईएमजी टैगों को वापस कर सकती हैं। यदि आपको वास्तव में a टैग से निपटने के लिए आवश्यक है, लेकिन केवल उन लोगों के लिए जिनके पास एक img एक भाई है, तो यह कुछ और अधिक जटिल क्वेरी होगी।

No comments:

Post a Comment