Thursday 15 September 2011

c# - Combo box in windows phone 8 -


  & lt; कॉम्बोबॉक्स x: name = "c1" मार्जिन = "21,134,228, -184" बॉर्डरब्रश = "{x : नल} "बॉर्डरछाचना =" 6 "पृष्ठभूमि =" {x: नल} "अग्रभूमि =" # एफएफएफएफ 007 "/ & gt; सूची के & lt; स्ट्रिंग & gt; स्रोत = नई सूची & lt; स्ट्रिंग & gt; (); C1.ItemsSource = source; सी 1। चुने गए इंडैक्स = 0;   

मैं आइटम देख सकता हूं लेकिन मैं उन्हें चुन नहीं सकता हूं? और मैं स्क्रॉल नहीं कर सकता ??? जैसे जब मैं कॉम्बो बॉक्स के आकार से अधिक जोड़ता हूं,

इसे एक स्क्रॉल दिखाई देनी चाहिए? मैं खिड़कियों की दुकान सी # से आ रहा हूँ और यही वह तरीका है जहां पर है।

मैं इसे एक नियमित कोंबबोक्स के रूप में काम करना चाहता हूं, आप उस पर क्लिक करते हैं और यह एक स्क्रॉल करने योग्य सूची दिखाई देगा आइटम जिसे आप चुन सकते हैं ... धन्यवाद!

कंबोडिया नियंत्रण का उपयोग करने के लिए यह अनुशंसित नहीं है। सूची पिक्चर नियंत्रण का उपयोग करें।

चरण:

  1. इस लिंक से नूगेट पैकेज डाउनलोड करें:

  2. जोड़ें आपकी xaml फ़ाइल के शीर्ष पर एक संदर्भ:

      xmlns: toolkit = "clr-namespace: Microsoft.Phone.Controls; विधानसभा = Microsoft.Phone.Controls.Toolkit"  < / Pre>  
  3. नीचे दी गई सूची के अनुसार सूची पिक्चर का उपयोग करें:

      & lt; टूलकिट: सूची पिक्चर ऊँचाई = "50" ScrollViewer .VerticalScrollBarVisibility = "Auto" ItemsSource = "{ बाध्यकारी तत्व = नाम = कनवर्टर पृष्ठ, पथ = स्थान) "मार्जिन =" 17 9, 12 9, 70,434 "नाम =" cmbCurrFrom "& gt; & LT; टूलकिट: ListPicker.ItemTemplate & gt; & LT; DataTemplate & gt; & Lt; TextBlock FontSize = "30" अग्रभूमि = "ब्लैक" टेक्स्ट = "{बाध्यकारी पथ = स्थान}" & gt; & lt; / TextBlock & gt; & Lt; / DataTemplate & gt; & Lt; / टूलकिट: ListPicker.ItemTemplate & gt; & LT; टूलकिट: ListPicker.FullModeItemTemplate & gt; & LT; DataTemplate & gt; & Lt; TextBlock FontSize = "30" अग्रभूमि = "ब्लैक" टेक्स्ट = "{बाध्यकारी पथ = स्थान}" & gt; & lt; / TextBlock & gt; & Lt; / DataTemplate & gt; & Lt; / टूलकिट: ListPicker.FullModeItemTemplate & gt; & Lt; / टूलकिट: ListPicker & gt;      

No comments:

Post a Comment