Sunday 15 July 2012

java - keep full screen while opening a new native app -


परिदृश्य:
1. मेरा जावाएफ़एक्स डेस्कटॉप ऐप पूर्ण स्क्रीन चल रहा है।
2. इसके माध्यम से, मैं पूछता हूं उस प्रकार के लिए इस्तेमाल किए गए डिफ़ॉल्ट ऐप के साथ एक नई फ़ाइल (.doc, .ppt, .avi आदि) खोलने के लिए ऑपरेटिंग सिस्टम।
3. मैं जावा / जावा एफएक्स ऐप को पूर्ण स्क्रीन में रखना चाहता हूं, जबकि नई फ़ाइल किसी अन्य फाइल (वर्ड आदि) द्वारा खोला गया है।

समस्या: जब मैं ऐसा करने की कोशिश करता हूं तो मेरा ऐप पूर्ण स्क्रीन से बाहर निकल जाता है, लेकिन वह वही है जो मैं नहीं चाहता। मैं अपने ऐप को पूर्ण स्क्रीन और दूसरे प्रोग्राम में रखना चाहता हूं जो मेरे ऐप पर दिखाए जाने वाले फाइल को खोलता है, जबकि मैं अभी भी पूर्ण स्क्रीन में हूं।

क्या किसी के पास कोई विचार है कि यह कैसे लागू किया जा सकता है और अगर यह संभव है? मैं दोनों विंडोज़ और ओएसएक्स के लिए समाधान की तलाश कर रहा हूं।

बहुत बहुत धन्यवाद !!!

आप अपने एप्लिकेशन को पूर्ण स्क्रीन से बाहर जाने के लिए प्रतिबंधित नहीं कर सकते हैं

  प्राइमरी स्टैज। फुलस्क्रिपप्रोटी ()। AddListener (नया चेंज लिस्टनर & lt; बूलियन & gt; () {@Override सार्वजनिक शून्य बदल गया (ObservableValue & lt ;; बूलियन & gt; ओव, बूलियन टी, बूलियन टी 1 को बढ़ाता है) {if (! Ov.getValue ()) {primaryStage.setFullScreen ()}}}});    

No comments:

Post a Comment