Sunday 15 July 2012

python - AttributeError: 'module' object has no attribute 'kill' -


यहाँ मेरा कोड है:

  def cmdoutput (cmd1, flag): finish = time । समय () + 50 p = सबप्रोसेस। पोपेन (सीएमडी 1, स्टेडीन = सबप्रोसेस .पीपीई, स्टडआउट = सबप्रोसेस .पीपीई, स्टेडरआर = सबप्रोसेस। एसटीडीयूयूटी, शेल = ट्रू) जबकि पी। (पी) () कोई नहीं है: टाइम.सॉल (1 ) अगर समाप्त & lt; Time.time (): os.kill (p.pid, signal.SIGTERM) प्रिंट "समय समाप्त हो गया और बच्चे को मार डाला, इकट्ठा क्या उत्पादन अब तक मौजूद है" अगर (झंडा == "1"): # कंटेनर को सक्षम करने के लिए, 

जब मैं इस स्क्रिप्ट को चलाता हूं, तो मुझे < / P>

  विशेषता त्रुटि: 'मॉड्यूल' ऑब्जेक्ट में कोई विशेषता 'मार' नहीं है   

मेरे कोड में क्या गलत है?

मुझे लगता है कि आपके पास है अपना os.py प्रिंट ओएस .__ फ़ाइल __ से पहले os.kill (...) लाइन, और आप देखेंगे कि क्या हो रहा है।


UPDATE

इसके बजाय os.kill (। ..) , p.kill () का उपयोग करें।

UPDATE

p.kill () काम नहीं (कम से कम Windows + Jython 2.5.2, 2.5.3)।

p.pid कोई नहीं है।



No comments:

Post a Comment